अमरावती

डॉ. भरत शाह की स्मृति में निःशुल्क वेरीकोस वेन सर्जरी शिविर

10 जून को 13 मरीजों की होगी लेजर सर्जरी

* डॉ. अपूर्वी शाह एवं डॉ. पंकज बनोडे व टीम देगी सेवा
अमरावती/दि.3- स्व. डॉ. भरत शाह की स्मृति में स्थानीय अरिहंत हॉस्पिटल में विगत 5 से 9 मई के दौरान डॉ. जागृति शाह द्वारा 119 मरीजों की जांच करायी गई. इनमें से 29 मरीजों को टेस्ट के आधार पर सर्जरी के लिए चुना गया था. इन 29 मरीजों में से 13 मरीजों की लेजर सर्जरी अरिहंत हॉस्पिटल की ओर से शनिवार 10 जून 2023 को डॉ. बोंडे हॉस्पिटल-हाइटेक मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के सुसज्जित ओ.टी. और हाईटेक रेडिएन्ट कैथलैब में की जाएगी. यह शभी सर्जरी डॉ. अपूर्वी शाह तथा डॉ. पंकज बनोडे व उनकी टीम द्वारा की जाएगी.
रोटरी क्लब ऑफ अमरावती मिडटाऊन के अंतर्तत सुविख्यात प्लास्टिक सर्जन एवं रोटेरियन स्व. डॉ. भरत शाह जिस प्रकार से निःशुल्क प्लास्टिक सर्जरी शिविर का आयोजन करते थे. उसी तर्ज पर इस शिविर में भी सर्जन, असिसटेंट, एनेस्थेटिस्ट ओ.टी. स्टाफ, अरिहंत हॉस्पिटल स्टाफ, नर्सिंग स्टॉफ तथा फिजिशियन्स आदि कोर्ई भी इस शिविर में एक रुपया भी पारिश्रमिक नहीं ले रहे हैं. सभी मरीजों की सर्जरी निःशुल्क की जाएगी.इस शिविर के लिए क्लब को केवल दवाईयां, सर्जिकल आइटम्स,लेजर, प्रि-ऑपरेटिव तथा पोस्ट ऑपरेटिव जांच के लिए करीब 3 लाख रुपए खर्च आएगी.
शिविर की सफलतार्थ डॉ. जागृति शाह, डॉ. अपूर्वी शाह, पियंक शाह,गोपी भमोरे, किशोर केडिया, सुभाष यादव, राजू मुंधडा, सुनील मालपानी, मुकेश गगलानी, जीतू खंडेलवाल, राजेश खंडेलवाल (अध्यक्ष), सुदीप जैन, मालव मेहता, हिरल अढिया व आशिता लड्ढा प्रयासरत हैं.

Related Articles

Back to top button