अमरावती

फ्रेजरपुरा के जुआ अड्डे पर छापा, 4 गिरफ्तार, 1 फरार

रेती की तस्करी करते दो ट्रक पकडे

* सीपी के विशेष दस्ते व महसूल विभाग के दल की कार्रवाई
अमरावती/ दि.5– फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के फे्रजरपुरा में पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने गुप्त सूचना के आधार पर जुआ अड्डे पर छापा मारा. यहां से पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक आरोपी फरार होने में सफल रहा. आरोपियो के पास से नगद समेत 10 हजार 250 रुपए का माल बरामद किया. इसी तरह सीपी स्क्वाड ने महसूल विभाग के दल के साथ छापा मारते हुए रेती तस्करी कर रहे दो ट्रक बरामद किये. आरोपियों को आगे की कार्रवाई के लिए फे्रजरपुरा पुलिस के हवाले किया.
दीपक रामरावजी मालटे (28, बेलपुरा), प्रमोद महादेवराव भोयर (40, जेवडनगर), अमन कन्हैया डिक्याव (27, यशोदानगर), राहुल दिलीप केने (35, बेनोडा) यह गिरफ्तार किये गए चार जुआरी आरोपी और अमर मंडले (फे्रजरपुरा) यह फरार आरोपी का नाम है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 हजार 250 रुपए नगद और सट्टे की सामग्री बरामद कर आगे की कार्रवाई के लिए फे्रजरपुरा पुलिस के हवाले किया.
इसी तरह फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के मार्डी रोड पर अवैध तरीके से रेती की तस्करी करते समय छापा मारा. के.के.केंब्रीज स्कूल के पास रोड पर अजय किसनराव मोहनकर (40, वडाली) यह टाटा ट्रक क्रमांक एमएच 27/बीएक्स- 2222 ने बीना रायल्टी करीब 8.38 ब्रास रेती ले जाते हुए मिला. ऐसे ही अच्यूत महाराज हार्ट अस्पताल के सामने रोड पर मोहम्मद फहिम मोहम्मद हकीम (30, कुर्हा, तहसील तिवसा) यह भी टाटा ट्रक क्रमांक एमएच 27/बीएक्स 4344 ने 7.77 ब्रास रेती बगैर रायल्टी के ले जाते हुए पकडा गया. महसूल विभाग के अधिकारी नायब तहसीलदार डी.एस.बढिये व उनकी टीम ने घटनास्थल का पंचनामा कर ट्रक आगे की कार्रवाई के लिए फ्रेजरपुरा पुलिस के हवाले किया. इसी तरह इस कार्रवाई में आयुक्त डॉ.आरती सिंह के विशेष दल के सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश इंगले, सूरज चव्हाण, राजिक रायलीवाले, निखिल गेडाम, सुभाष पाटील, जहीर शेख, रणजित गावंडे, रोशन वर्हाडे के टीम का समावेश था.

Related Articles

Back to top button