अमरावती

मित्र परिवार बने कौन बनेगा करोड़पति के दर्शक

सोनी चैनल पर 25 नवंबर को होगा प्रसारण

अमरावती/दि.23 – सोनी टीवी पर प्रसारित कौन बनेगा करोड़पति इस टीवी शो में शहर के कई नागरिकों को बतौर दर्शक बैठने का अवसर प्राप्त हो रहा है. इसी श्रृंखला में शहर के मित्र परिवार को भी केबीसी में जाने और दर्शक के रुप में बैठने का अवसर मिला. यह शो और अमरावती के मित्र परिवार की टीम को आगामी 25 नवंबर को सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले केबीसी कार्यक्रम में देखा जा सकेगा.
मित्र परिवार के साहिल खंडेलवाल, अमित मंत्री, शिल्पी मंत्री, नीलेश डागा, मीनल डागा एवं अजिंक्य जहागीरदार, निलेश भुतड़ा, राहुल तिवारी को केबीसी में बतौर दर्शक उपस्थित रहने का अवसर प्राप्त हुआ है. जिसकी शूटींग 15 नवंबर को पूरी हुई एवं गुरुवार 25 नवंबर को यह शो टीवी पर प्रसारित होगा. शूटींग के दौरान महानायक अभिताभ बच्चन से बातचीत करने का अवसर भी प्राप्त हुआ. साहिल खंडेलवाल व अमित मंत्री ने उनसे चंद सवाल पूछकर अपनी जिज्ञासा पूर्ण की. कार्यक्रम में दर्शक के रुप में सहभागी होने के लिए शरद सोनी, सत्तू चांडक व नंदा माहेश्वरी ने विशेष सहयोग दिया.

बलिदान के फिल्म मुहूर्त में रहे उपस्थित

मुंबई के पंचम स्टुडिओ में आगामी फिल्म बलिदान के फिल्म व संगीत मुहूर्त पर मित्र परिवार के सदस्यों को उपस्थित रहने का अवसर दिया गया. आनंद भारद्वाज द्वारा निर्देशित एवं अमजद कुरेशी द्वारा निर्मित इस फिल्म हेतु राकेश तिवारी असिस्टंट डायरेक्टर के रुप में काम कर रहे हैं. फिल्म का म्यूजिक दर्पण ने वही गीत उदित नारायण ने गाया. इस दौरान शाश्विता शर्मा, अभिनेता निसार के साथ हास्य अभिनेता सुनील पाल से भी सदस्यों ने मुलाकात की.

Related Articles

Back to top button