अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

दोस्त का हत्यारा दोस्त गिरफ्तार

बेटी गोद से गिरने पर किया रॉफ्टर से हमला

* घायल दोस्त को हमलावर किराये के वाहन में ले गया अस्पताल
* खोलापुर पुलिस थाना क्षेत्र के वाठोडा शुक्लेश्वर की घटना
अमरावती/ दि. 28- खोलापुर पुलिस थाना क्षेत्र के वाठोडा शुक्लेश्वर गांव में अपने पडोसी दोस्त की बेटी का अपने गोद में दुलार करते समय वह बच्ची हाथ से छूटकर नीचे गिरी. इस बात से चिडे दोस्त पिता ने रॉफ्टर से हमला कर दोस्त की ही हत्या कर डाली. हमले के बाद घायल दोस्त को खुद ही किराये के वाहन के इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गया, वहां से नागपुर रेफर करने के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आज उसे अदालत में पेश कर पुलिस कस्टडी में लिया जाएगा, ऐसी जानकारी खोलापुर के थानेदार संघरक्षक भगत ने दी.
आकाश दामोदर थोरात (37, आनंद नगर, वाठोडा) यह दोस्त व्दारा किये गए हमले में मरने वाले युवक का नाम है. धम्मपाल उर्फ धम्मा दादाराव वानखडे (30, वाठोडा शुक्लेश्वर) यह हत्या के अपराध में गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार की सुबह 11 बजे आकाश थोरात पडोसी दोस्त धम्मपाल वानखेडे की छोटी बेटी को खिला रहा था. आकाश ने लडकी को पॉपकॉर्न भी लाकर दिया था. खिलाते समय अचानक धम्मपाल की लडकी नीचे गिरी और वह रोते हुए घर गई. यह देखकर गुस्से में आग बबुला हुए धम्मपाल ने आकाश थोरात पर रॉफ्टर से हमला बोल दिया. ऐसे में आकाश का सिर सीमेंट के रास्ते पर पटका जाने के कारण आकाश थोरात गंभीर रुप से घायल हो गया.
खुन से लतपथ आकाश जमीन पर गिर गया. यह देखकर धम्मपाल ने खुद एक वाहन किराये से लेकर इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल पहुंचाया, परंतु आकाश की हालत नाजूक होने के कारण प्राथमिक इलाज के बाद नागपुर रेफर किया. परंतु इलाज के दौरान कल रविवार की सुबह आकाश की नागपुर में मौत हो गई. पुलिस ने आकाश के बडे भाई नरेश सुरेश थोरात (39) की शिकायत पर धम्मपाल वानखडे के खिलाफ दफा 302 के तहत हत्या का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. आज धम्मपाल को अदालत में पेश कर पुलिस कस्टडी में लिया जाएगा, ऐसी जानकारी भी थानेदार संघरक्षक भगत ने दी है.

Related Articles

Back to top button