अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

भगोडा कैदी तुकई थड में दबोचा

कोतवाली डीबी की कार्रवाई

* इर्विन से भागा था तायडे
अमरावती/ दि. 13– पोक्सों की धाराओं में दोषी पाए गये और तीन वर्षो से अमरावती जेल में सजा काट रहे कैदी विलास नारायण तायडे को सिटी कोतवाली के डीबी पथक ने रविवार शाम तुकई थड में दबोच लिया. वह करीब 10 दिन पहले जिला सामान्य अस्पताल में पुलिस को चकमा देकर भाग गया था. उसे अमरावती के अलावा वर्धा पुलिस के भी चार दल खोज रहे थे.
जानकारी के अनुसार विलास तायडे को जेल में सिर पर चोट के कारण उपचार के लिए इर्विन अस्पताल लाया गया. वह कैदी वार्ड में भर्ती था. चार पुलिस कर्मी उसकी निगरानी में तैनात थे. जिन्हें दो सप्ताह पहले चकमा देकर वह भाग गया था. आरोपी तायडे ने वर्धा में एक युवती से छेडछाड की. एक युवक पर पत्थर से हमला किया. उस पर रामनगर थाने में दफा 326 के तहत अपराध दर्ज किया गया था. आरोपी तायडे को वर्धा पुलिस का पथक भी खोज रहा था.
सिटी कोतवाली डीबी के पीएसआय अजय जाधव, एएसआय राजेश सपकाल, एचसी दीपक श्रीवास, नरेंद्र उघाडे को आरोपी के तुकई थड में होने का पता चलते ही पुलिस टीम वहां पहुंची. पुलिस को देखकर विलास तायडे ने फिर चोर पुलिस का खेल खेला. वह भागने लगा. पथक ने दौड कर पीछा कर आरोपी को दबोच लिया. उसे अमरावती लाया जा रहा है. आरोपी विलास तायडे के भाग जाने के कारण चार पुलिस वालों पर निलंबन की गाज गिरी थी.

 

Related Articles

Back to top button