अमरावती

20 को शहर में आयकर पर पूर्ण दिवसीय सेमिनार

विशेषज्ञों द्वारा किया जायेगा चार्टर्ड अकाउंटंटस् व टैक्स प्रैक्टिशनर्स का मार्गदर्शन

अमरावती-/दि.18 आगामी शनिवार, 20 अगस्त को स्थानीय होटल ग्रैंड महफिल में टैक्स प्रैक्टिशनर्स एडवोकेट्स और चार्टर्ड एकाउंटेंट सहित 100 से अधिक कर प्रोफेशनल्स की एक महासभा का आयोजन किया जा रहा है. हाल ही के दिनों में भारत में कराधान कानूनों में अपडेटेड रिटर्न की प्रस्तावना और असेसमेंट और चैरिटेबल ट्रस्टों के लिए जारी की जा रही विभिन्न अधिसूचनायें जैसे कई बदलाव हो रहे हैं. इस संदर्भ में यह अनिवार्य है कि जो कर प्रोफेशनल्स जनता के कर संबंधी मुद्दों को सँभालते हैं, वे अपने स्वयं के ज्ञान को उन्नत करने की दिशा में विशेष प्रयास करें. ऐसे में टैक्स बार एसोसिएशन अमरावती ने एड. राजेश मुंधड़ा, सीए प्रवीण अग्रवाल और एड. संदीप अग्रवाल के नेतृत्व में सीए पराग वेद, सीए हरेश केनिया और सीए प्रेमल गांधी के नेतृत्व वाले चेंबर ऑफ टैक्स कंसल्टेंट्स (मुंबई) और एड. जगदीश शर्मा, सीए अजीत गोकर्ण और एड. नितिन गौतम के नेतृत्व वाले विदर्भ टैक्स प्रैक्टिशनर्स एसोसिएशन के साथ मिलकर संयुक्त रूप से इस पूर्ण दिवसीय सेमिनार का आयोजन किया है.
इस ज्ञान साझाकरण की अद्वितीय पहल को क्रियान्वित करने के लिए टैक्स बार एसोसिएशन अमरावती ने अपने सदस्य सीए भूषण लाठिया एवम एड. अयाज खान को सेमिनार के संयोजक के रूप में और सीए श्रेनिक बोथरा एवम सीए मोहित गणेशानी को सेमिनार के सह-संयोजक के रूप में नियुक्त किया है. सेमिनार में आयकर कानूनों के तहत पांच महत्वपूर्ण विषयों पर पांच सत्रों का आयोजन किया जाएगा. इन सभी विषयों पर सीए जगदीश पंजाबी (मुंबई), एड. सीए धरन गांधी (मुंबई), सीए व्योमेश पाठक (मुंबई), सीए ललित तांबी (अमरावती), सीए अशोक मेहता (मुंबई) द्वारा उपस्थितों का मार्गदर्शन किया जायेगा. इन विशेषज्ञों द्वारा इन महत्वपूर्ण विषयों को लेकर प्रोफेशनल्स के साथ महत्वपूर्ण जानकारी साझा की जायेगी, जिससे अमरावती एवम विदर्भ के कर प्रोफेशनल्स को अपने ज्ञान को उन्नत करने और अमरावती के नागरिकों की बेहतर तरीके से सेवा करने में मदद मिलेगी.
उक्ताशय की जानकारी देते हुए आयोजकों द्वारा सभी चार्टर्ड अकाउंटंटस् व टैक्स प्रैक्टिशनर्स एडवोकेटस् से इस आयोजन में शामिल होने का आवाहन किया गया है.

Related Articles

Back to top button