अमरावतीमहाराष्ट्र

16 को शहर में पूरे दिन का शेयर मार्केट सेमिनार

सीए अमरावती शाखा द्वारा आयोजन

* आएंगे देश के विशेषज्ञ
अमरावती/दि.13– पूंजी बाजार में निवेश को आसान और रोचक बनाने के लिए आईसीएआई अमरावती शाखा ने शुक्रवार 16 अगस्त को सुबह 9 से शाम 5 बजे तक संपूर्ण दिन का शेयर बाजार सेमिनार आयोजित किया है. यह जानकारी आज दोपहर सीए शाखा अध्यक्षा सीए अनुपमा लढ्ढा ने पत्रकार परिषद में दी और बताया कि, देश के अग्रणी निवेश विशेषज्ञ यहां के निवेशको को कीमती मार्गदर्शन करने के लिए पधार रहे है. जिसका सभी को लाभ उठाना चाहिए. संपूर्ण दिन का सम्मेलन होटल ग्रैंड महफिल के रुबी हॉल में होगा. पत्रकार परिषद में उपाध्यक्ष सीए साकेत मेहता, कोषाध्यक्ष सीए पवन जाजू, पूर्व अध्यक्ष सीए विष्णुकांत सोनी, सचिव सीए दिव्या त्रिकोटी, कार्यकारी सदस्य सीए मधुर झंवर और अन्य उपस्थित थे.
* विशेषज्ञ और उनके वक्तव्य के विषय
सीए अनुपमा लढ्ढा ने बताया कि, सम्मेलन सबेरे 9 बजे से प्रारंभ हो जाएगा. जेआरएल मनी ग्रुप के सीए विजय मंत्री ‘मेगा ट्रेन्डस् क्या भारत वैश्विक आर्थिक मंदी में विजेता हो सकता है?’ पर विचार रखेंगे. सेबी के पंजीकृत निवेश सलाहकार सीए अंकुर माहेश्वरी ‘निवेश सलाहकार मानव मनोविज्ञान और पूंजी बाजार’ विषय पर बात रखेंगे. नवयर्थ कैपिटल के सीए मोहीत बसेर एसएमई आईपीओ का उदय सीए और पेशेवरों के लिए अवसर विषय पर बात रखेंगे. एनएवी इन्वेस्टमेंट रिसर्च सीएनबीसी के सीए आशीष बाहेती ‘तकनीकी विश्लेषण में मूल्य निवेश और ब्रेकआऊट’ विषय पर, मोतीलाल ओसवाल फिन लि. के सीए आलेख अग्रवाल और बिर्ला सनलाईफ के सीए विशाल गजवानी भी शेयर मार्केट पर अपना वक्तव्य रखेंगे.
सीए अनुपमा लढ्ढा ने बताया कि, सभी वक्ता अपने-अपने क्षेत्र के विशेषज्ञ है. हिंदी और अंग्रेजी भाषा में वें अपनी बात रखेंगे. कार्यक्रम ड्रीम सीटी चेंबर और मुरली टोयोटा द्वारा पावर्ड है. अधिक जानकारी और रजिस्ट्रेशन के लिए संयोजक सीए पवन जाजू (मो. 9422917369) अथवा सुश्री रक्षा साहू (मो. 9096654925) से संपर्क कर सकते हैं. सीए अमरावती शाखा ने सभी निवेशकों और शेयर बाजार में रुचि रखनेवाले लोगों से सम्मेलन अवश्य अटेंड करने का अनुरोध किया है.

Related Articles

Back to top button