अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

गजेंद्र केडिया को फोन पर अश्लील गालीगलौज

कॉल करने वाले व्यक्ति ने खुद को बताया था एसबीआई का अधिकारी

अमरावती/दि.7 – स्थानीय चपराशीपुरा परिसर स्थित शिव मेडिकल के संचालक गजेंद्र शिवप्रसाद केडिया को एक अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल फोन पर कॉल करते हुए खुद को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की कैम्प शाखा का अधिकारी बताया तथा शुरुआती बातचीत के बाद उनके साथ अश्लील गालीगलौज की. जिसे लेकर गजेंद्र केडिया ने फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.
इस शिकायत में गजेंद्र केडिया द्वारा बताया गया कि, उन्हें 7 जून की सुबह 10 बजे 9667158073 इस मोबाइल नंबर से उनके मोबाइल पर कॉल आयी. जिसे रिसिव करने पर दूसरी ओर से कॉल करने वाले व्यक्ति ने खुद को स्टेट बैंक का अधिकारी बताया और कहा कि, उसे चपराशीपुरा स्थित पटेल दुध डेअरी के संचालक अख्तर पटेल से बात करनी है. इस समय गजेंद्र केडिया ने जैसे ही यह बताया कि, वे अख्तर पटेल नहीं है और उनकी कोई दूध डेअरी भी नहीं है, बल्कि उनका नाम गजेंद्र केडिया है और वे मेडिकल स्टोअर चलाते है, तो कॉल करने वाले व्यक्ति ने उन्हें फोन पर ही अश्लील गलीगलौज करनी शुरु कर दी. गजेंद्र केडिया के मुताबिक उनका स्टेट बैंक की कैम्प शाखा से कोई लेना-देना नहीं है. ऐसे में कॉल करने वाले व्यक्ति के पास उनका नंबर कैसे व कहां से आया तथा उसने उन्हें फोन क्यों किया. यह समझ से परे है.
इसके साथ ही गजेंद्र केडिया ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की कैम्प शाखा के व्यवस्थापक को भी पत्र सौंपते हुए मोबाइल क्रमांक 9667158073 के धारक अधिकारी का नाम पूछा है और उस अधिकारी की वजह से खुद को हुई मानसिक तकलीफ के लिए बैंक को कानूनी नोटीस देने की चेतावनी भी दी है. साथ ही केडिया ने यह भी स्पष्ट किया है कि, यदि उक्त नंबर एसबीआई की कैम्प शाखा के किसी अधिकारी का नहीं है, तो बैंक ने इसका खुलासा करना चाहिए, ताकि वे उक्त मोबाइल क्रमांक धारक के खिलाफ राज्य के मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के पास शिकायत दर्ज कर सके.

Related Articles

Back to top button