अमरावती

फे्रजरपुरा के जुआ अड्डे पर छापा

भातकुली-आसरा रोड पर शराब तस्करो से 86 हजार की दारु पकडी

अमरावती/ दि.20- फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के फे्रजरपुरा निवासी विंध्य मंडले के घर के पास चल रहे जुआ अड्डे की गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने छापा मारकर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इतना ही नहीं तो भातकुली पुलिस थाना क्षेत्र के भातकुली से आसरा रोड स्थित एमजी कॉलेज के सामने से अवैध तरीके से शराब की तस्करी कर रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए करीब 85 हजार 640 रुपयों का माल बरामद किया.
पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने बीती रात के समय फे्रजरपुरा के विंध्य मंडल के घर के पास चल रहे जुआ अड्डे पर छापा मारा. पुलिस ने यहां से रईस रमजान लुचे (27, फे्रजरपुरा), सुधीर संतोष गणवीर (40, फ्रेजरपुरा), सुरेश संपतराव शापेकर (55, महादेवखोरी) व मनीष राजकुमार मेश्राम (24, फे्रजरपुरा) को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से नगद 3 हजार 520 रुपए, 52 पत्ते आदि जुए की सामग्री बरामद की. आरोपियों को माल समेत फे्रजरपुरा पुलिस के हवाले किया.
इसके बाद दूसरे दिन सुबह 8 बजे भातकुली पुलिस थाना क्षेत्र के आसरा रोड स्थित एमजी कॉलेज के सामने अवैध तरीके से शराब की तस्करी करते समय आरोपी सूरज राजू तेलमोरे (19, दाढी, तहसील भातकुली), नाजुक किसनराव वानखडे (45, ओडद, तहसील मुर्तिजापुर) की मोटरसाइकिल और अवैध तरीके से ले जाया जा रही शराब ऐसा कुल 85 हजार 640 रुपये का माल बरामद कर आगे की कार्रवाई के लिए भातकुली पुलिस के हवाले किया.

Related Articles

Back to top button