अमरावती

तिवसा में जुआ अड्डे पर छापा, 7 गिरफ्तार

तिवसा/दि.17 – समिपस्थ मालेगांव खेत परिसर में चल रहे जुआ अड्डे पर बुधवार की रात तिवसा पुलिस ने छापा मारा. जहां से केवल 7 हजार रुपए ही हाथ लगे और 7 आरोपी पकडे गए. पता चला है कि, कौडियों के जरिए खेले जा रहे जुए में लाखों रुपयों का जुआ खेला जाता है, लेकिन कौडियों की आड लेकर इस रकम को कम दिखाया जाता है.
पुलिस ने कार्रवाई के दौरान 7 आरोपियों को हिरासत में लेने के साथ ही चारपहिया वाहन सहित तीन दुपहिया वाहन मिलाकर 3 लाख 32 हजार रुपए का माल जब्त किया. वहीं पुलिस के मौके पर पहुंचते ही कई आरोपी वहां से भाग निकले. हिरासत में लिए गए आरोपियों के नाम भास्कर डाखोरे, गुंडाराम सोनटक्के (धामंत्री), यादव कातोडे, रामभाउ पन्नासे, अवधूत डाखोरे, पुंडलिक डाखोरे, विनोद मिनापुरे (वर्‍हा) बताए गए है.
* पुलिस थाने की हद को लेकर विवाद
इसी बीच पता चला है कि, मालेगांव यह माउली जहागिर पुलिस थाना क्षेत्र की हद में आता है, लेकिन मालेगांव में चल रहे जुआ अड्डे पर तिवसा पुलिस ने छापा मारा. क्योंकि गांव के खेत परिसर की हद किस थाना क्षेत्र की हद में आती है. इसे लेकर दोनों पुलिस थाना क्षेत्रों में विगत लंबे समय से संभ्रम चला आ रहा है. वहीं इस परिसर में इससे पहले भी तिवसा पुलिस द्बारा की गई छापे की कार्रवाई को लेकर संभ्रम पैदा हुआ था.

Related Articles

Back to top button