अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

दो बुलेट सहित गैंग दबोची

वाहन चोरी में पुलिस की सफलता

* 3.55 लाख की गाडियां जप्त
अमरावती/दि.15- अपराध शाखा ने शहर मे बढती मोटर साइकिल चोरियों में रिकोर्ड के अपराधियों को चेक करते हुए चांदुर रेल्वे हद में गस्त दौरान आरोपी प्रमोद परसराम चौहान को दबोचा. चौहान से तेजधार चाकू और बुलेट जप्त की गई. सूत्रों ने बताया कि वाहन चोरी के इस गिरोह से और भी कई गाडियां मिलने की संभावना है. उसी प्रकार आरोपियों की संख्या भी बढने वाली है.
कमर में खोंस रखा था चाकू
पोहरा बंदी निवासी 19 साल के आरोपी प्रमोद ने चिरोडी बस स्टैंड पर दहशत मजा रखी थी. उसने कमर में तेज धार चाकू खोस रखा था. उसके पास से बगैर नंबर की बुलेट बाइक जप्त की गई. उससे गाडी के बारे में पूछने पर कबूल किया कि यह वाहन चोरी का है. दो बुलेट सहित चार मोटर साइकिले आरोपी से जप्त किए जाने की जानकारी पुलिस ने दी. बताया कि 3.55 लाख के वाहन जप्त किए गए है.
इस टीम ने की कार्रवाई
यह कार्रवाई एसपी विशाल आनंद, अपर अधीक्षक पंकज कुमावत के मार्गदर्शन में निरीक्षक किरण वानखडे के नेतृत्व उपनिरीक्षक सागर हटवार, मुलचंद भाबुंरकर, अमोल देशमुख, मंगेश लकडे, चंद्रशेखर खंडारे, सचिन मसांगे, शाम मते ने की. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद फ्रेजरपुरा थाना के हवाले किया गया. जहां उस पर विभिन्न धाराओं के चलते मामला दर्ज किया गया.

Related Articles

Back to top button