अमरावती

महिला चोरनियों का गिरोह चढा पुलिस के हत्थे

बस स्थानक परिसर में जेब काटने और गहने चुराने का संदेश

अमरावती/दि.18– बसस्थानक परिसर में भीडभाड का फायदा उठाकर पाकेटमारी और चेन स्नेचिंग करनेवाली तथा नागपुर के कन्हान में रहनेवाली 8 महिलाओं को ग्रामीण पुलिस की अपराध शाखा ने अंजनगांव सुर्जी के बसस्थानक से संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ करने शुरू की है. हालांकि जांच के दौरान इन महिलाओं के पास से चोरी का कोई भी साहित्य या आभूषण बरामद नहीं हुआ.
बता दे कि इस समय दिपावली व भाइदूज का पर्व रहने के चलते एसटी बस स्थानको और रापनि की बसों में अच्छी खासी भीडभाड हैं. इस समय भीडभाड का फायदा उठाकर धक्का मुक्की करते हुए महिलाओं के पास रहनेवाली पर्स और उनके शरीर पर रहनेवाले सोने के आभूषण चुरा लिए जान की घटनाएं घटित होती है. इसी पध्दति से लूटपाट करनेवाली महिलाओं की टोली के बारे में खबर मिलते ही ग्रामीण पुलिस की अपराध शाखा ने अंजनगांव सुर्जी के बसस्थानक पर दबेश देते हुए 8 महिलाओं को अपने हिरासत में लिया. यह सभी महिलाएं नागपुर के निकट कन्हान परिसर की रहनेवाली बताई गई है.
विशेष उल्लेखनीय है कि इससे पहले अंजनगांव सुर्जी शहर के एक मंगल कार्यालय में आयोजित भागवत प्रवचन के कार्यक्रम में महिलाओं के गहने लूटने के उद्देश्य से आयी महिला चोरनियों की टोली को अंजनगांव सुर्जी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. महिला चोरनियों की वह टोली भी नागपुर के कन्हान की रहनेवाली थी. वहीं गत रोज पकडी गई 8 महिलाएं भी कन्हान की रहनेवाली. ऐसे में पुलिस द्बारा दोनों मामलों की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button