अमरावती

युवती पर खेत में सामूहिक बलात्कार

दो गिरफ्तार : शिरजगांव कसबा पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती/ दि.24 – शिरजगांव कसबा पुलिस थाना क्षेत्र में खेत में अकेली रहने वाली युवती पर सामूहिक बलात्कार किये जाने की सनसनीखेज घटना उजागर हुई. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को कल बुधवार के दिन गिरफ्तार किया है.
प्रवीण उर्फ प्रणय जयंतराव भुते (19) व संदीप उर्फ संतोष ज्ञानेश्वर अमझरे (30, दोनों देउरवाडा) यह दोनों गिरफ्तार किये गए आरोपियों के नाम हैैं. थानेदार प्रकाश गीते ने बताया कि, पीडित युवती शिरजगांव कसबा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव के एक खेत में झोपडी में परिवार के साथ रहती है. पीडित युवती का परिवार खेत में चौकीदारी करता है. बुधवार के दिन युवती खेत की झोपडी में अकेली थी. आरोपी प्रवीण उर्फ प्रणव और संदीप उर्फ संतोष इन दोनों का खेत भी उसी क्षेत्र में है. युवती की झोपडी में किसी के न होने का फायदा उठाते हुए वे दोनों वहां पहुंचे. दोनों आरोपियों ने अकेली युवती पर बारी-बारी से बलात्कार करते हुए जातिवाचक गालियां दी. इतना ही नहीं तो युवती को मारने की धमकी दी, ऐसा आरोप पीडित युवती ने शिरजगांव कसबा पुलिस थाने में दी शिकायत में लगाया. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद दोनों को गुुरुवार की दोपहर अदालत के समक्ष पेश किया गया. इसके बाद प्रवीण उर्फ प्रणय और संदीप उर्फ संतोष इन दोनों के खिलाफ बलात्कार के अलावा एट्रासिटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया.
भाई ने ही मुंह काला कराया
चाईल्ड लाइन के माध्यम से शहर में मिली एक नाबालिग लडकी को बाल सुधारगृह में रखा गया. वहां पीडित लडकी का समुपदेशन किया गया. उस समय दो बार सगे भाई ने ही उसपर बलात्कार किया, ऐसा लडकी ने आरोप लगाया. उसी के कारण लडकी ने घर छोडा, ऐसा उजागर होने पर राजापेठ पुलिस ने उस लडकी के भाई के खिलाफ बलात्कार, बाल लैंगिक अत्याचार कानून के तहत अपराध दर्ज कर उस नराधमी मुंह पर कालिक पोतने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आगे की तहकीकात के लिए यह मामला ग्रामीण पुलिस को सौंपा गया, ऐसी जानकारी राजापेठ के थानेदार मनीष ठाकरे नेे दी.

Related Articles

Back to top button