अमरावतीमुख्य समाचार

रोशन नगर में गैंग वार

दो घायल, दोनों समूह के आठ लोगों पर अपराध दर्ज

* दोनों ही दल ने एक दूसरे पर चलाये फरसा, तलवार, चाकू
अमरावती/ दि.19– स्थानीय नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के रोशन नगर में मामूली बात पर दो समूह के बीच गैंगवार हुई. दोनों ही ओर से फरसा, तलवार, चाकू चलाए गए. इस हमले में दोनों दल के एक-एक व्यक्ति घायल हो गए. पुलिस ने इस हमले में शामिल दोनों गुट के आठ लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.
अब्दुल फहिम अब्दुल रउफ (30, रोशन नगर) व मकबुल शहा हबीब शहा (51, रोशन नगर) यह दोनों गैंगवार में गंभीर रुप से घायल हुए व्यक्तियों के नाम हेै. अब्दुल फहिम के बयान के आधार पर नागपुरी गेट पुलिस ने मकबुल शहा हबीब शहा (51, रोशन नगर), मोहीन शहा, मकबुल शहा, अकीब (रहेमत नगर) फैजान नुरुद्दीन (रहेमत नगर), गुड्डू शहा (रहेमत नगर) के खिलाफ दफा 307, 143, 147, 148, 149 सहधारा 4/25 आर्म एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है. अब्दुल फहिम ने दी शिकायत में बताया कि, उनका मकबुल शहा से ट्रक लगाने के कारण पर विवाद हुआ था. आरोपी मकबुल ने उपरोक्त आरोपियों के साथ रात के समय हाथ में तलवार और फरसा लेकर फहिम के घर के सामने खडे होकर गालिया दी. इतना ही नहीं तो अब्दुल फहिम के सिर व बाहे हाथ पर तलवार मारकर घायल किया. आरोपी अकीब ने फरसे से हमला किया व अन्य आरोपियों ने लाथगुस्सों से मारकर घायल कर दिया.
इसी तरह मकबुल शहा की शिकायत अब्दुल फहिम अब्दुल रउफ (30, रोशन नगर) अब्दुल सज्जू अब्दुल रउफ (रोशन नगर), अब्दुल दानिश अब्दुल रउफ (रोशन नगर) के खिलाफ दफा 307, 34 सहधारा 4/25 आर्म एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है. मकबुल शहा ने नागपुरी गेट पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, मकबुल और आरोपी अब्दुल सज्जू का बेटा मोबाइल पर कैरम खेल रहा था. इस बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद शिकायतकर्ता मकबुल शहा का बेटा आरोपी अब्दुल सज्जू के घर के सामने से अपने घर लौट रहा था. तब अ.सज्जू ने गालियां दी. शिकायतकर्ता मकबुल घर के सामने खडा था. उसे उनका झगडा दिखाई दिया. आरोपी अब्दुल सज्जू उनके बेटे को पीट रहा था, तब वे बेटे को बचाने के लिए गये. इस बीच अब्दुल फहिम व अब्दुल दानिश अपने हाथ में फरसा और लोहे का पाइप लेकर आये. फहिम ने मकबुल के सिर पर फरसा दे मारा. दानिश ने लोहे के पाइप से पीटा और अब्दुल सज्जू घर में जाकर तलवार लेकर लौटा और तलवार से हमला किया, जिसके कारण गले पर गहरी चोट लगी. दोनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों ही समूह के आरोपियों पर अपराध दर्ज किया है. दोनों घायलों पर फिलहाल इलाज जारी है.

Related Articles

Back to top button