अमरावती

11 घंटे के विलंब से दौडी गरीबरथ एक्सपे्रस

बडनेरा/दि.28– दौंड-मनमाड सेक्शन ने रेल्वे ट्रैक के दोहरीकरण तथा अन्य कामों के चलते विगत तीन दिनों से पुणे मार्ग पर रेलगाडियों का टाइम-टेबल गडबडाया हुआ है. जिसकी वजह से गत रोज नागपुर-पुणे एक्सप्रेस 24 घंटे व गरीबरथ एक्सप्रेस 11 घंटे की देरी से बडनेरा रेल्वे स्टेशन पर पहुंची.
दौंड-मनमाड सेक्शन सहित अन्य स्थानों पर चल रहे कामों की वजह से पुणे की ओर आने-जाने वाली सभी रेलगाडियां काफी विलंब से चल रही है. जिसके तहत नागपुर-पुणे एक्सप्रेस पूरे 24 घंटे की देरी लेकर चल रही है. वहीं अप व डाउन ट्रैक पर गरीबरथ एक्सप्रेस करीब 10 से 11 घंटे की देरी से बडनेरा रेल्वे स्टेशन पर पहुंची.
ज्ञात रहे कि, पुणे की ओर जाने वाली गरीबरथ एक्सप्रेस मंगलवार की रात 9 बजे बडनेरा रेल्वे स्टेशन पहुंचती है, जो बुधवार की सुबह 7 बजे पहुंची. जिसकी वजह से पुणे जाने हेतु मंगलवार की रात गरीबरथ एक्सप्रेस का आरक्षण करवाकर बडनेरा स्टेशन पहुंचे यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पडा. जिसमें से महत्वपूर्ण कामों के लिए पुणे जाने वाले कई यात्री पूरी रात रेल्वे स्टेशन के प्रतिक्षालय में ही टीके रहे. वहीं अमरावती व बडनेरा में रहने वाले कई यात्री रात के समय घर लौट गए और सुबह एक बार फिर ट्रेन पकडने के लिए रेल्वे स्टेशन पर हाजिर हुए.
विशेष उल्लेखनीय है कि, ऐन पर्व एवं त्यौहारों के सीजन में रेल्वे ट्रैक की दुरुस्ती के काम निकाले जाने की वजह से यात्रियों को काफी समस्याओं व दिक्कतों का सामना करना पड रहा है.

Related Articles

Back to top button