अमरावती

गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित किया जाएं

शक्ति महाराज ने राष्ट्रपति से किया अनुरोध

अमरावती / दि.23- राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन से विनती करते हैं कि- लोकसभा चुनाव के पूर्व गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित किया जाए, अन्यथा रस्ते पर आकर हम आंदोलन करेंगे, ऐसा इशारा अमरावती के श्री महाकाली माता शक्तिपीठ प्रतिष्ठान के महाशक्ति पीठाधीश्वर शक्ति जी महाराज इन्होंने दिया. हिंदू जनजागृति समिति की ओर से श्री रामनाथ देवस्थान फोंडा गोवा में हो रहे वैश्विक हिंदू राष्ट्र महोत्सव में गौरक्षण इस विषय पर बोलते हुए उन्होंने उक्त मांग की.
शक्ति जी महाराज ने आगे कहा कि जन्मदात्री मां के पश्चात गाय ही अपनी माता है. हम माता का दूध पीते हैं, किंतु उसका रक्षण करने में हम पीछे रहते हैं. नांदेड़ में गौ रक्षकों की हत्याएं हुई है. गौ रक्षकों को प्रशासन की ओर से सहायता नहीं मिलती. गौ माता का रक्षण करने के लिए सभी हिंदुओं ने एकत्रित आना चाहिए. पिछले 13 वर्षों से हम गौ रक्षा का कार्य कर रहे हैं, अभी तक कसाईयोके चुंगल से हमने 2 लाख गायों को छुड़ाया है. गौमाता की तस्करी करते हुए वाहन में गाय को ठुसकर भरा जाता है .उनके नाक में रस्सी डालकर उनकी दुर्दशा की जाती है .सरकार की ओर से 2000 की नोट बंद करने का निर्णय यदि तत्परता से लिया जाता है तो गौ माता को ’राष्ट्रमाता’ घोषित करने का निर्णय तत्परता से क्यों हो नही सकता ? ऐसा प्रश्न भी उन्होंने उपस्थित किया.
इस अधिवेशन में भारत और नेपाल को हिंदू राष्ट्र घोषित करने, लव जिहाद धर्मांतरण और गोवंश हत्याके विरोध में कठोर कानून बनाने, हलाल सर्टिफिकेशन पर बंदी लाने, मंदिरों का सरकारीकरण रहित करना ’प्लेसेस ऑफ वर्शिप अ‍ॅक्ट,और ’वक्फ’ कानून निरस्त करने, जनसंख्या नियंत्रण कायदा बनाने, कश्मीरी हिंदुओं का पुनर्वसन आदि विषयों पर हर-हर महादेव के जयघोष में एकमत से ठराव संमत किये गया जाने की जानकारी हिंदू जनजागृति समिति के राष्ट्रीय प्रवक्ता रमेश शिंदे इन्होंने दी.

Related Articles

Back to top button