अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

गौरव मोटवानी को मिला अस्पताल से डिस्चार्ज, फिलहाल गिरफ्तारी नहीं

पोक्सो एक्ट के तहत किया गया है मोटवानी को नामजद

अमरावती /दि.31– विगत दिनों स्थानीय खत्री कॉम्प्लेक्स परिसर में कुछ लोगों द्वारा किये गये हमले में बुरी तरह से घायल बडनेरा निवासी गौरव मोटवानी के खिलाफ पुलिस ने दूसरे पक्ष द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पोक्से एक्ट की धारा के तहत नामजद किया गया था. परंतु हमले में गंभीर रुप से घायल गौरव मोटवानी की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी नहीं की गई थी. वहीं अब गौरव मोटवानी को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल चुका है. परंतु फिलहाल उसकी जांघ पर लगा घाव सूखा नहीं है. ऐसे में कोतवाली पुलिस ने फिलहाल उसे घर जाने की इजाजत दे दी है और उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया है.

बता दें कि, खत्री कॉम्प्लेक्स स्थित एक फर्म में अकाउंटंट के तौर पर काम करने वाले गौरव मोटवानी पर विगत दिनों बॉम्बे फैल में रहने वाले अमित नागेश्वर नामक युवक ने अपने कुछ साथिदारों के साथ मिलकर हमला किया था और उसे चाकू मारकर घायल कर दिया था. ऐसे में गौरव मोटवानी की शिकायत के आधार पर कोतवाली पुलिस ने अमित नागेश्वर सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु की थी. इसी दौरान बॉम्बे फैल परिसर में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग लडकी ने कोतवाली पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि, गौरव मोटवानी हमेशा ही लघुशंका करने हेतु मार्केट की उपरी मंजिल पर आता था और वहां से उसकी ओर देखकर अश्लील इशारे किया करता था. जिसकी शिकायत उसने अपने भाई से की थी तथा उसके भाई ने इससे पहले भी गौरव मोटवानी को समझाने का प्रयास किया था, लेकिन उस वक्त भी गौरव मोटवानी ने उसके भाई से विवाद किया था. इसी घटना की पुनरावृत्ति अभी हाल फिलहाल दोबारा हुई है. इस शिकायत के आधार पर कोतवाली पुलिस ने गौरव मोटवानी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा के तहत अपराधिक मामला दर्ज करते हुए उसे नामजद किया था. लेकिन इस समय गौरव मोटवानी का शहर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. अत: उसे गिरफ्तार नहीं किया गया था. वहीं अब गौरव मोटवानी को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है. परंतु उसकी जांघ पर लगा चाकू का घाव अभी ताजा है. इस बात को ध्यान में रखते हुए कोतवाली पुलिस ने उसे अब भी अपनी हिरासत में नहीं लिया है, बल्कि घर जाने की अनुमति दे दी है.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए कोतवाली के थानेदार विजयकुमार वाकसे ने दैनिक अमरावती मंडल को बताया कि, जैसे ही गौरव मोटवानी घर पर आराम करने के बाद चलने-फिरने लायक हो जाएगा, वैसे ही उसे पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जाएगी.

Related Articles

Back to top button