अन्य शहरअमरावती

गावठी शराब अड्डों पर छापा

6.10 लाख का माल जब्त

* ब्राह्मणवाडा थडी थाना क्षेत्र में कार्रवाई
अमरावती/दि.28- जिले के ब्राह्मणवाडा थाना क्षेत्र की सीमा में मध्य प्रदेश से कच्ची शराब की तस्करी को रोकने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस के दल ने गावठी शराब अड्डों पर छापा मारकर 6 लाख 10 हजार रुपए का माल जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
मोर्शी थाना क्षेत्र में हाल ही में कच्ची शराब पीने से दो लोगों की मृत्यु होने के बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई थी. जांच में पाया गया था कि मध्य प्रदेश से कच्ची शराब लाई जाती है. कच्ची शराब की तस्करी पर रोक लगाने के लिए सभी थानेदारों को कार्रवाई करने के निर्देश जिला पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल ने दिए थे. इसके तहत थानेदार उल्लास राठोड के दल ने 25, 26 और 27 जुलाई को शराब अड्डों पर छापे मारकर 6 लाख 10 हजार रुपए का माल जब्त कर लिया और ब्राह्मणवाडा थडी निवासी रुपेश अंबादास पचारे, नामदेव हरीओम ठाकरे, मो. जाकीर शेख इसराइल को गिरफ्तार कर लिया.

* एमपी व महाराष्ट्र पुलिस की संयुक्त कार्रवाई
26 जुलाई को मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में आनेवाले आठनेर पुलिस स्टेशन के थानेदार विजय माहुरे को जानकारी देकर महाराष्ट्र व मध्य ्रप्रदेश की सीमा पर आठनेर क्षेत्र के सोनारा खेत शिवार में चल रहे कच्ची शराब के अड्डे पर संयुक्त रुप से कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में 4 लाख 20 हजार रुपए का माल जगह पर ही नष्ट किया गया.

Related Articles

Back to top button