अमरावतीमुख्य समाचार

गवई ने की साहब से गुफ्तगू

सर्किट हाउस पर हुई मुलाकात

अमरावती/दि. 27- रिब्पलिकन पार्टी गवई गुट के महासचिव और अमरावती लोकसभा चुनाव लडने के इच्छुक डॉ. राजेंद्र गवई ने आज राकांपा शरद पवार गुट के सर्वेसर्वा शरद पवार के अमरावती पधारते ही सर्किट हाउस में उनसे मुलाकात की. कुछ देर तक बातचीत की. इस दौरान राकांपा के कई बडे लीडर और पदाधिकारी भी उपस्थित रहने की जानकारी है. पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख, विधायक किरण सरनाईक व अन्य उपस्थित थे.
* फिर किया स्पष्ट
डॉ. गवई ने शरद पवार से भेंट की. उनसे धीमी आवाज में कुछ देर बातचीत की. किंतु पत्रकारों व्दारा कुछ पूछा जाता उससे पहले ही स्पष्ट करना चाहा कि उनकी इस मुलाकात का कोई राजनीतिक संबंध नहीं है. पवार साहब से हमारे वर्षो से संबंध है. वे वरिष्ठ नेता हैं. अमरावती पध
पधारे तो उनकी अगवानी करने आया.
बॉक्स/फोटो-पोटे नाम से मेल पर
* पोटे बने गडकरी के सारथी
केंद्रीय मंत्री और लोकप्रिय नेता नितिन गडकरी भी भाउसाहब पंजाबराव देशमुख जयंती उत्सव कार्यक्रम में पधारे. वे बेलोरा हवाई अड्डे पर उतरे. शिवाजी शिक्षा संस्था पदाधिकारियों के साथ ही भाजपा शहर जिला अध्यक्ष व विधायक प्रवीण पोेटे पाटिल ने न केवल उनकी अगवानी की अपितु आगे गडकरी जिस वाहन में सवार हुए, वह पोटे ने ही चलाई. पंचवटी पर भाउसाहब के अभिवादन एवं राष्ट्रीय कृषि प्रदर्शनी के कार्यक्रम पश्चात श्रीकृष्णपेठ स्थित गडकरी के निवास पर भी पोटे ही कार चलाकर ले जाने की जानकारी है.

Related Articles

Back to top button