अमरावती

विशेषज्ञों से सीखे हेयर कलर के गुर

लोरियल कंपनी का उपक्रम

के.एन. एंटरप्राईजेस की पेशकश
अमरावती -दि.22 संभाग के अनेक जिलों और छोटे शहरों के हेयर आर्टीस्ट के लिए लोरियल कंपनी के वितरक के.एन. एंटरप्राईजेस द्बारा आज शहर की सबसे शानदार होटल ग्रैंड महफिल में हेयर कलर शो और उसे लगाने के तरीके बतलाएं गये. जिसके लिए खास तौर से पुणे से मनोज पोेफले, सागर बलानी, अजय राणे, सागर तलरेजा, जीतेंद्र कालदे, यायीयायी पधारे.
लोरियर प्रोफेशनल द्बारा आयोजित कार्यक्रम में अकोला, बुलढाणा, अमरावती, परतवाडा, मूर्तिजापुर, वाशिम, यवतमाल सहित अन्य शहरों के हेयर आर्टीस्ट शामिल हुए. सभी आर्टीस्ट का भरपूर सहयोग प्राप्त हुआ. कार्यक्रम में हेयर को कलर करने की अंतर्राष्ट्रीय तकनीक फ्रेंच बालाराज हेयर आर्टीस्ट को सिखाया गया. साथ ही एडवॉन्स हेयर कट भी सिखाए गये.
के.एन. इंटरप्राईजेस के संचालक कुमेल नजमोद्दीन भोलावाला ने बताया कि, लोरियल प्रोफेशनल मल्टीनैशनल कंपनी है. जो हेयर की दुनिया में सदा सहयोग देती है. बाल इंडस्ट्री में कंपनी का बडा नाम है. कंपनी के सभी प्रोडक्ट सराहे जाते है. हर साल कंपनी अपने हेयर सलून पार्टनर के साथ मिलकर विभिन्न टापिक पर नि:शुल्क कार्यक्रम आयोजित करती है. जिसें बालों की उचित देखभाल और सुरक्षा से हेअर आर्टीस्ट जागरुत हो, कंपनी हेयर की सभी समस्याओं का निराकरण करती है.

Related Articles

Back to top button