अमरावती

प्यार से विवाह करा दे नहीं तो भग ले जाऊंगा!

महिला को धमकी देने वाला आरोपी नामजद

  • गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती/दि.24 – प्यार से कह रहा हूं लडकी का विवाह चुपचाप मुझसे करा दे, अन्यथा उसे भगाकर ले जाऊंगा, इस तरह एक महिला को धमकी देने की घटना गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र में घटी. महिला की शिकायत पर पुलिस ने धीरज वानखडे नामक आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.
गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली मां-बेटी के साथ यह घटना हुई. शिकायतकर्ता महिला के पडोस में रहने वाले कांबले नामक व्यक्ति के घर गाय, भैस लाना ले जाना करते समय आरोपी धीरज वानखडे (30) हमेशा महिला से पानी मांगता था. मानवता के नाते महिला उसे पानी पीने को देती थी. 15-16 दिन पूर्व महिला की नाबालिग लडकी पानी दे रही थी. तब आरोपी ने उस लडकी के साथ अश्लिल छेडखानी की. इस बात पर महिला आरोपी पर चीड गई और कहा कि इसके बाद यहां मत आना. मगर उस समय महिला ने शिकायत नहीं दी थी.

नाबालिग लडकी घबरा गई

आरोपी धीरज ने शुक्रवार की सुबह शिकायतकर्ता महिला को बुलाया और महिला से कहा कि तेरी बेटी का हाथ मेरी हाथ में दें दे. तेरी बेटी से मैैं करता हूं. प्यार से मेरा विवाह उसके साथ करा दे, अन्यथा मैं उसे भगाकर ले जाऊंगा, ऐसी धमकी दी. इस घटना से नाबालिग लडकी जोरदार घबरा गई ओर बीमार हो गई. लडकी का इलाज करने के बाद गाडगे नगर पुलिस में शिकायत दी गई. पुलिस ने आगे की जांच शुरु की.

Related Articles

Back to top button