अमरावती

घरकुल व पानी की समस्या का तत्काल निवारण करें

सांसद नवनीत राणा ने दिए अधिकारियों को निर्देश

धारणी प्रतिनिधि/दि.१० – धारणी तहसील के नागरिकों की विविध समस्याओं को लेकर तहसील के विविध विभागों के अधिकारियों की बैठक सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) द्वारा ली गई थी. जिसमें तहसील के घरकुल व पानी की समस्या का तत्काल निवारण करने के निर्देश बैठक में सांसद नवनीत राणा ने अधिकारियों को दिए. सांसद राणा ने कहा कि परिसर का एक भी आदिवासी नागरिक शासकीय योजनाओं से वंचिन नहीं रहना चाहिए.
तहसील में पंतप्रधान आवास योजना की तीसरी किश्त की निधि अब तक भी आदिवासी लाभार्थियों को प्राप्त नहीं हुई. जिसमें धारणी तहसील के रंगुबेली, खामदा, किन्हीखेडा, बैरागड, कुंटगा के लाभार्थियों का समावेश है. इन गांवों के लोगों का हरीसाल स्थित बैंक द्वारा कारभार चलाया जाता है. धारणी शहर में पीने के पानी की समस्या है. उसी प्रकार तहसील में ब्लडबैंक नहीं है.
इन सभी विविध समस्याओं को लेकर शुक्रवार को जिले की सांसद नवनीत राणा की उपस्थिति में अधिकारियों की बैठक ली गई. जिसमें आदिवासियों की समस्या का तत्काल निवारण करने के निर्देश सांसद राणा ने दिए. इस समय मेलघाट के विधायक राजकुमार पटेल, उपविभागीय अधिकारी मिताली सेठी, वन विभाग, पुलिस प्रशासन, जलापूर्ति विभाग, बिजली वितरण कंपनी, व्याघ्र प्रकल्प पंचायत समिति के अधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button