अमरावती

काम पर लगो, कभी भी हो सकते है मध्यावधि चुनाव

उध्दव ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं को दिये निर्देश

मुंबई दि.5- पूर्व मुख्यमंत्री तथा शिवसेना (ठाकरे गुट) के पार्टी प्रमुख उध्दव ठाकरे ने राज्य में किसी भी वक्त विधानसभा के मध्यावधि चुनाव होने की संभावना जताते हुए अपने कार्यकर्ताओं को अभी से काम पर लग जाने का आदेश दिया है. ऐसी विश्वसनीय जानकारी सामने आयी है. इसके साथ ही इस बात को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है कि, क्या वाकई राज्य में विधानसभा के मध्यावधी चुनाव होनेवाले है.
जानकारी के मुताबिक आज ठाकरे गुटवाली शिवसेना के विधानसभा संपर्क प्रमुखों की बैठक आयोजीत की गई थी. जिसमें पार्टी प्रमुख उध्दव ठाकरे ने संबोधित करते हुए अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव से संबंधित कामों में जुट जाने का आदेश दिया. साथ ही कहा कि, राज्य में किसी भी वक्त विधानसभा के मध्यावधि चुनाव हो सकते है. इस बैठक को संबोधित करते हुए उध्दव ठाकरे ने कहा कि, हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र को बडे प्रकल्प देने की घोषणा की. अमूमन इस तरह की घोषणाएं चुनाव नजदिक आने पर ही की जाती है. ऐसे में केंद्र सरकार द्वारा की गई घोषणा को देखते हुए कहा जा सकता है कि, राज्य में जल्द ही विधानसभा के चुनाव घोषित हो सकते है.
वहीं शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने भी उध्दव ठाकरे द्वारा जताये गये अनुमान से सहमति जताते हुए कहा कि, 2014 से पहले गुजरात व हिमाचल प्रदेश के चुनाव एकसाथ हुए थे. परंतु बाद में हिमाचल प्रदेश के चुनाव पहले हुए और गुजरात के चुनाव बाद में लिये गये. इस दौरान कई सारी घोषणाएं की गई और घोषणाबाजी के बाद चुनाव करवाये गये. लगभग ऐसा ही कुछ अब महाराष्ट्र में भी होने का अनुमान है.

Related Articles

Back to top button