अमरावती

संचारबंदी में शादी कराना पड रहा महंगा

चांदूर रेलवे में एक व्यक्ति को भरना पडा 50 हजार का जुर्माना

चांदूर रेलवे/प्रतिनिधि दि.५ – कोरोना महामारी के चलते जिले में संचारबंदी घोषित की गई है. इस दौर में शादी समारोह का आयोजन करना भी सीमित लोगों की मौजूदगी में किये जाने की अनुमति दी गई है. बावजूद इसके ग्रामीण इलाकों में संचारबंदी के नियमों की धज्जियां उडती हुई नजर आ रही है. जिसके चलते राजस्व, नगर परिषद व पुलिस विभाग की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करना शुरु किया है. मंगलवार की रात 11 बजे के करीब नगर परिषद राजस्व व पुलिस की टीम ने रामनगर में चल रहे शादी समारोह में पहुंचकर आयोजन करने वाले को 50 हजार रुपए का जुर्माना लगाया.
मिली जानकारी के अनुसार चांदूर रेलवे शहर के रामनगर में एक व्यक्ति के घर शादी के पहले दिन का कार्यक्रम मंगलवार को धुमधाम से चल रहा था. इसकी जानकारी थानेदार मगन मेहते को मिलते ही वे अपने सहकर्मियों के साथ रामनगर पहुंचे. इस समय शादी समारोह में संचारबंदी के नियमों का उल्लंघन होते हुए दिखाई दिया. तभी कुछ समय में ही राजस्व व नगर परिषद विभाग की टीम भी घटनास्थल पहुंची. इसके बाद रात 11 बजे के करीब 50 हजार रुपए जुर्माने की रसीद काटी गई व चेक के रुप में दंड वसूला गया. इस कार्रवाई में नप कर्मचारी जितेंद्र करसे, राजेश शिरके, राजस्व विभाग के कर्मचारी सतिश गोसावी, श्रीराम वानखडे, पुलिस कर्मचारी रामेश्वर राठोड, पंकज शेंडे, अरुण भुरकाडे आदि का सहभाग रहा.

  • तहसील में पहली सबसे बडी कार्रवाई

लॉकडाउन के दौर में अनेक जगहों पर शादी समारोह चल रहे है. ऐसे में नियमों का उल्लंघन किये जाने पर 50 हजार रुपए जुर्माने की सबसे बडी कार्रवाई तहसील में पहली बार की गई है.

Related Articles

Back to top button