अमरावतीमुख्य समाचार

उपहार दुकानों में लौटी रोैनक, सज गए बाजार

वेलेंटाइन डे को लेकर युवाओं में उत्साह

* एक से बढकर एक गिफ्ट आयटम उपलब्ध
* कपल शो पीस कर रहे ग्राहकों को आकर्षित
अमरावती/दि.9– वेलेंटाइन डे करीब आते ही युवाओं में काफी उत्साह दिखाई देने लगता है. इस वर्ष भी वेलेंटाइन डे को चंद दिन शेष रह गए है. इसके लिए उपहार की दुकानों में ग्राहकों की मांग के हिसाब से एक से बढकर एक गिफ्ट आयटम उपलब्ध कराये गए हैं. रेड रोज, कपल शो पीस ग्राहकों के लिए आकर्षण का केंद्र बने हुए है. गिफ्ट आयटम की दुकानों में फिर से रौनक लौट आयी है. युवक, युवतियां खरीदी में तल्लीन दिखाई दे रहे है.
वेलेंटाइन डे 14 फरवरी को उत्साह से मनाया जाता है. मगर पिछले 7 फरवरी से ही वेलेंटाइन डे विक मनाना शुरु कर दिया है. इन खुशियों के दिनों को ओर भी यादगार बनाने के लिए युवाओं में अच्छा खासा उत्साह दिखाई दे रहा है. वेलेंटाइन डे विक में रेड रोज देने की परंपरा है. इसके कारण फूल विक्रेताओं की दुकान पर रेड रोज की मांग काफी बढ गई हैैं. फूलों की दुकाने विभिन्न प्रकार के गुलाब के फूलों से सजी हुई दिखाई दे रही है. फूलों की दुकान पर 5 रुपये से 1 हजार रुपए तक विभिन्न प्रकार के फूल उपलब्ध कराये जा रहे हैं.
वेलेंटाइन डे सप्ताह शुरु हो जाने के कारण गिफ्ट गैलरी के संचालकों ने युवाओं के लिए एक से बढकर एक वैरायटी उपलब्ध करायी गई है. इसमें टेडीबेअर, चॉकलेट, लवबर्ड के अलावा आकर्षित करने वाली विभिन्न स्पेशल वैरायटी उपलब्ध कराई गई हैं. इसके साथ ही इलेक्ट्रॉनिक, म्युजिकल ग्रिटींग कार्ड, गुलाब, बुके, कपल्स शो पीस, कपल रिंग, पेटेंट फोटो फ्रेम, कपल टेडी, ब्रासलेट, घडी, परफ्यूम जैसी अन्य उपहारों की चीजें युवक, युवतियों को आकर्षित कर रही है. दुकान में खरीदी के लिए काफी भीड दिखाई दे रही है.

 

Related Articles

Back to top button