अमरावती

फोटो डिलीट करने से इंकार करने पर युवती ने फोडा मोबाइल

दो परिवारों के बीच मारपीट, बडनेरा थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती /दि.11– फोटो डिलीट करने से इंकार करने पर युवती ने एक युवक का मोबाइल फोड दिया. प्रकरण बढने से दोनों परिवार के बीच जमकर मारपीट हुई और चाकू भी चले बडनेरा थाना क्षेत्र के अकोली रोड परिसर में 8 दिसंबर की रात 9.30 बजे के दौरान यह घटना घटी. इस प्रकरण में एक महिला और पंकज गणोरकर की परंपरा विरोधी शिकायत पर बडनेरा पुलिस ने 9 दिसंबर को 11 लागों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक इस प्रकरण में एक महिला की शिकायत पर पंकज गणोरकर (50), धु्रव गणोरकर, प्रेम काकडे (20), दिपेश काकडे (45) और एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जबकि पंकज गणोरकर की शिकायत पर चंद्रकांत वर्‍हाडे, समीर शेख और मोहसीन व तीन महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. महिला की शिकायत के मुताबिक एक युवक ने 8 से 10 दिन पूर्व उसके मोबाइल में एक युवती का फोटो निकाला था. वह फोटो डिलीट करने से इंकार करने पर संबंधित युवती ने उसका मोबाइल गुस्से में फोड दिया. पश्चात 8 दिसंबर की रात 9.30 बजे के दौरान पंकज गणोरकर धु्रव गणोरकर व अन्य लोग चारपहिया व दुपहिया वाहन से महिला के घर के सामने आहुचे. आरोपियों ने महिला को फोन कर बुलाया. तब संबंधित महिला वहां पहुंची. उसी समय पंकज गणोरकर ने महिला से बातचीत करते हुए गालीगलौज शुरु कर दी. अय आरोपियों ने महिला के साथ आए उसके बेटे को लाथोंघुसों से बेरहमी से पीटा. महिला के बेटे के दोस्त विवाद छूडाने के लिए पहुंचे तब उसे एक महिला ने चाकू मारकर घायल कर दिया.

* ऐसी है पंकज गणोरकर की शिकायत
मोबाइल फोडने की पृष्ठभूमि पर पंकज को संबंधित युवती ने 8 दिसंबर की रात 9.30 बजे बुलाया. उसने संबंधित युवक की तरह काफी भी मांगी . लेकिन कुछ न सुनते हुए उस युवक को न छोडने की धमकी देते हुए चंद्रकांत वर्‍हाडे व मोहसीन ने पंकज को बेरहमी से पीटा. विवाद छुटाने के लिए कुछ पहचान के लोग और उसकी पत्नी वहां पहुंचे तब उन्हें मोहसीन ने पकड लिया. गणोरकर व अन्यों को चाकू, लाठी और लोहे के रॉड से बुरी तरह पीटा गया. वहां खडी चारपहिया व दुपहिया का नुकसान किया गया.

Related Articles

Back to top button