अमरावती

मां दुर्घटना में जख्मी होने की बात कहकर लडकी का अपहरण

जुना धामणगांव परिसर की घटना

धामणगांव रेलवे/दि.21 – मां. दुर्घटना में जख्मी होने की बात कहकर दो बहनों में से एक का अपहरण किया. यह घटना मंगलवार को दोपहर के दौरान दत्तापुर थाना क्षेत्र के तहत घटीत हुई.
जुना धामणगांव परिसर के एक कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग लडकी बाबत कुछ माह पहले बलात्कार की घटना घटीत हुई थी. इस घटना के चलते 20 जुलाई को गवाह दर्ज करने के लिए उसकी मां अमरावती गई थी. इस बीच दोपहर 1 बजे के दौरान दोनों बहने घर पर रहते समय एक फोन आया. जिसमें तेरी मां दुर्घटना में जख्मी हुई है. तू जल्द से जल्द धामणगांव के ग्रामीण अस्पताल में पहुंच, ऐसा कहा गया. दोनों बहनें ने शास्त्री चौक परिसर स्थित ग्रामीण अस्पताल में पहुंची. इस बीच शास्त्री चौक, सिंधी कैम्प परिसर में इन दोनों बहनों को तीन अज्ञात युवकों ने रोका. बडी बहन को सफेद रंग की कार में जबर्दस्ती डालकर वहां से भाग निकले. मां लौट आने के बाद छोटी बहन ने यह घटना मां को बताई. परिजनों ने तत्काल दत्तापुर पुलिस थाने में पहुंचकर शाम 7 बजे के दौरान पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने तत्काल अपहरण काम मामला दर्ज किया है. चांदूरी रेलवे के उपविभागीय पुलिस अधिकारी जितेंद्र जाधव ने तत्काल पुलिस थाने को भेंट दी. मामले की जांच दत्तापुर के थानेदार ब्रह्मदेव शेलके के मार्गदर्शन में पीएसआई व्दारा अंभोरे कर रही है.

प्रेम प्रकरण में अपहरण का संदेह

यह मामला प्रेम प्रकरण को लेकर घटीत होने का संदेह है. शिकायतकर्ता महिला की यह छटवीं शिकायत हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला की शिकायत को भी टटोला जा रहा है. जल्द ही लडकी को और उसके अपहरणकर्ता को थाने में लाया जाएगा.
– ब्रह्मानंद शेलके, थानेदार, दत्तापुर

Related Articles

Back to top button