अमरावती

दोस्त के ही सामने युवती पर बलात्कार

आर्वी परिसर के धनोडी मार्ग स्थित नहर के पास की घटना

अमरावती/ दि.28– जलगांव आर्वी परिसर के धनोडी मार्ग पर नहर के पास अपने मित्र के साथ बात करते खडी एक युवती पर बलात्कार किये जाने की सनसनीखेज घटना उजागर हुई है. इस मामले में दत्तापुर पुलिस ने एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
इस मामले में दी शिकायत के अनुसार दोपहर के समय एक 17 वर्षीय युवती धनोडी रोड के नहर के पास स्थित एक पेड के नीचे उसके मित्र के साथ बात करते हुए खडी थी. उतने में एक अज्ञात व्यक्ति वहां आया और उसने युवती की पीटाई की. इस हमले में युवती का दोस्त भी घायल हो गया. इस दौरान उस अज्ञात व्यक्ति ने उनके पास का मोबाइल भी छिन लिया. इस वजह से वे किसी को सहायता के लिए नहीं बुला पाये. नहर का पूरा परिसर निर्मनुष्य सुनसान है. इसका गैर लाभ उठाते हुए उस अज्ञात व्यक्ति ने युवती पर जोरजबर्दस्ती बलात्कार कर गालीगलौज कर धमकी दी. इस मामले से जैसे तैसे संभलते हुए पीडित युवती व उसका दोस्त घर पहुंचे. उस युवती ने उसकी आपबीती परिवार के सदस्य और गवाह दोस्त के पास व्यक्त की. आखिर आज दोपहर के वक्त युवती ने दत्तापुर पुलिस थाने में महिला पुलिस अधिकारी के समक्ष आपबीती बताई.

एक आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में अपराध दर्ज होते ही दत्तापुर पुलिस ने परिसर में घुमने वाले कुछ संदेहास्पद लोगों की परेड ली. उसमे से एक व्यक्ति को कब्जे में लेकर तहकीकात की गई. इस मामले से संबंध रहने वाला आरोपी पुलिस की भनक लगते ही भाग गया. उसे ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस ने कुर्हा परिसर से गिरफ्तार किया. आरतेश लवचंद भोसले (32) यह उस आरोपी का नाम है, ऐसी जानकारी दत्तापुर के थानेदार राजेश राठोड ने दी.

Related Articles

Back to top button