अमरावती

कार्यालय के सहयोगियों के सामने प्रेमिका पर चाकू से हमला

साथी भी गंभीर : देवरणकर नगर में देर रात की घटना

आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश
अमरावती दि.31 – निजी बैंक में नौकरी करने वाली एक युवती समेत उसके कार्यालयीन सहयोगी पर युवक ने चाकू मारकर घायल किया. इस हमले में युवती और उसका सहयोगी युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. प्रेमिका उसके कुछ मित्रों के साथ रात 1 बजे पार्टी से आयी और फोन रिसिव नहीं कर रही थी, इस बात से नाराज हुए प्रेमी ने चाकू मारा, ऐसी बात पुलिस की तहकीकात में उजागर हुई. यह घटना देवरणकर नगर में देर रात 12.40 बजे घटी. आरोपी फरार है, पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है.
इस मामले में राजापेठ पुलिस ने आरोपी राहुल (अर्जुन नगर) के खिलाफ अपराध दर्ज किया. घायल युवती शहर में ही एक निजी बैंक में नौकरी करती है. मंथ एन्ड की पार्टी मनाने के लिए वह ऑफिस के दोस्त व सहेलियों के साथ रात के समय एक होटल में गई थी. दूसरी तरफ रात 10 बजे राहुल उसे मिलने के लिए गया था. युवती साईनगर क्षेत्र में किराये के कमरे में रहती है. युवक ने उसे बार-बार फोन किया, मगर उसने कॉल रिसिव ही नहीं किया. सहेली कम प्रेमी पार्टी के लिए गई है. इसके कारण जो दोस्तों के साथ गई, उसमें से एक देवरणकर नगर में क्षेत्र में रहता है, ऐसी उसी जानकारी मिली. उसके कारण वह देवरणकर नगर में जाकर उस युवती की प्रतिक्षा करने के लिए रुका था.
रात 12.45 बजे वह युवती उसके ऑफिस के सहयोगियों के साथ वहां पहुंची. तू फोन क्यों नहीं रिसिव कर रही. कार में बैठे सभी लोग कौन है, ऐसा संदेह उपस्थित कर उसने विवाद किया. इस समय युवती के कार्यालय का सहयोगी जो पार्टी के लिए उसके साथ गया था. वह कार से निचे उतरा. तब राहुल ने उसके पेट में चाकू मार दिया. इस दौरान युवती बीच में आयी तो उसकी जांघ में भी चाकू मार दिया. इसकी खबर मिलते ही राजापेठ पुलिस मौके पर पहुंची. तुने प्यार में धोखा दिया, तुझे मार डालूंगा, ऐसा कहते हुए आरोपी राहुल ने उसकी कथित प्रेमिका और उसके साथी युवक की हत्या करने का प्रयास किया, ऐसी शिकायत पुलिस थाने में दी गई. इसके बाद पुलिस फरार आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button