अमरावती

तिवसा के युवक की प्रेमिका ने की हत्या, आरोपी प्रेमिका गिरफ्तार

पुणे में स्पर्धा परीक्षा की कर रहे थे तैयारी

अमरावती/दि.11 – प्रेम प्रकरण के चलते युवक युवती ने आत्महत्या कर अपना जीवन खत्म करने की अनेकों घटना सामने आती है. किंतु प्रेम प्रकरण के चलते एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी की गला घोटकर हत्या करने की घटना सामने आयी है. यह युवक जिले की तिवसा तहसील के घोटा गांव का निवासी है. यह घटना पुणे में घटीत हुई. इस मामले में हडपसर पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार किया है.
सोनल पुरुषोत्तम दवाले (34) यह हत्या हुए युवक का नाम है. वह पुणे में स्पर्धा परीक्षा की तैयारी कर रहा था. वह पिछले 3 से 4 वर्षों से फुरसुंगी में एक फ्लैट पर रहता था. साथ ही उसकी बीड की एक युवती के साथ पहचान हुई. बाद में यह पहचान प्रेम में बदल गई. दोनों दो वर्ष से लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. इनमें संदेह पर झगडे हुए. इन्हीं झगडों के चलते सोनल अपनी जान गवा बैठा. प्रेमिका ने सोनल की गला घोटकर उसे दीवार पर धकेल दिया. जिससे उसके सिर को गंभीर चोट आयी. वह घटनास्थल पर वैसे ही पडा था. फिर भी प्रेमिका ने दुर्लक्ष करने का आरोप सोनल के परिजनों ने किया है. सोनल की ओर दुर्लक्ष करने से और उसे गंभीर मार लगने से उसकी मौत हुई. सभी मामले की पुलिस ने जांच की तब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस मामले का सत्य सामने आया. इस मामले की पुलिस जांच की तब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह सत्य सामने आया है. उसने गला दबाने और सिर पर मार लगने से उनकी मृत्यु होने की बात रिपोर्ट में डॉक्टरों ने स्पष्ट की. जिससे हडपसर पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर अपराध दर्ज किया है.

आरोपी युवती से टालमटोल के जवाब

अपने हाथ से सोनल की हत्या हुई, यह बात उसके निदर्शन में आते ही उसने सभी मामला बनाने का प्रयास किया. घर मालिक को बुला लिया. सोनल बेहोशी की हालत में पडा है, उसे अस्पताल ले जाने में मदद करें, इस तरह का दिखावा उसने किया. उसकी मृत्यु हो गई, यह बात ध्यान में आने से घर मालिक ने हडपसर पुलिस को जानकारी दी.उस समय प्रेमिका को ताबे में लेकर पूछताछ की गई. किंतु उसने टालमटोल के जवाब दिये. उसपर संदेह ओर अधिक बढते गया. उसके बाद तीन दिन में मामले की जांच कर उन्होंने आरोपी लडकी को विश्वास में लेकर पुछताछ की तब उसने सभी घटनाक्रम बताकर अपराध की कबुली दी. इस मामले में आरोपी लडकी ने गला दबाकर सिर पर मारने से सोनल की मौत हुई. यह जांच में निष्पन्न हुआ है. इसमें सोनल की हत्या हुई, यह सिध्द हुआ तब हमने शिकायतकर्ता सोनल दवाले की शिकायत पर आरोपी बेटी को गिरफ्तार किया है.
– शिवाजी जाधव, पुलिस उपनिरीक्षक, हडपसर पुलिस स्टेशन

Related Articles

Back to top button