अमरावती

कन्या शाला पुराने स्थान पर ही रखे

ग्रामसभा में बहुमत से प्रस्ताव पारित

अंजनगांव बारी/दि.15– विगत 154 वर्षो से पुरानी कन्या शाला की इमारत शिकस्त होने से शाला के विषय में नये बांधकाम को लेकर दो मत प्रस्ताव से ग्रामसभा खत्म हुई. किसान भवन ग्राप कार्यालय में सैकडो लोगों की उपस्थिती में पालकवर्ग का मत जाना. जिसमें कन्या शाला पुरानी जगह पर ही हो ऐसा प्रस्ताव पूर्व सरपंच व पत्रकार बालासाहेब कुंभलकार ने दिया तथा सभा में उपस्थित गांववासियों ने अपना बहुमत दिखाया.

ग्रामसभा के अध्यक्ष ने सरपंच शोभा खडसे, सचिव विनोद इसल, पूर्व जिप. सदस्य दिनेश टेकाम, उपकार्यकारी अधिकारी जोशी, जिप अभियंता गायकवाड, शिक्षक विस्तार अधिकारी वानखेडे, ग्रांप उमेश डकरे व अन्य गांववासी व वरिष्ठ नागरिक उपस्थित थे. कार्यक्रम की प्रास्तावना ग्रामविकास अधिकारी विनोद इसल ने की व उपस्थित अधिकारी व मान्यवरों ने पुरानी जगह पर बांधकाम के विषय में चर्चा की. एक मत से पुरानी जगह पर ही बांधकाम करने के विषय में चर्चा हुई. सभी के एक मत से बहुमत मिलने पर पुरानी जगह पर ही विद्यार्थियों की दृष्टी से सुविधा जनक रहने पर प्रस्ताव मंजुर किया गया.

शाला व्यवस्थापन समिती अध्यक्ष पद पर तीन आपत्ती आने से अध्यक्ष को नियमानुसार रहने के अधिकार नही होने से योग्य कार्रवाई करने व पद से हटाने की मांग ज्ञानेश्वर फुंडे ने ग्रामसभा में मुद्दा उठाकर की, जिसको नागिरकों ने प्रतिसाद दिया.

Related Articles

Back to top button