अमरावती

पेढी बॅरेज प्रकल्पग्रस्तों को पुनर्वसन का लाभ दें

दोनद के नागरिकों ने तहसीलदार को सौंपा निवेदन

अमरावती/दि.16तहसील के रोहनखेडा व दोनद में पेढी बॅरेज सिंचाई प्रकल्प के कारण नागरिकों के पुनर्वसन का प्रश्न अब तक प्रलंबित होने के साथ ही जिन नागरिकों ने गुंठेवारी से जगह खरीदी है, ऐसे सभी निवासियों को पुनर्वसन का लाभ नहीं मिला. इसके लिए प्रहार के तहसील प्रमुख जोगेन्द्र मोहोड के नेतृत्व में नागरिकों ने नायब तहसीलदार बढिये को निवेदन दिया.
निवेदन में कहा गया है कि दोनद के नागरिकों ने खेत सर्वे नं. 57 में गुंठेवारी से जगह खरीदी, लेकिन महसूल ऑफीस में खेत जमीन का क्षेत्रफल कम न होने से पुनर्वसन प्रक्रिया में दिक्कतें निर्माण हो रही है. यह जमीन ग्रामपंचायत में पंजीकृत होकर टैक्स रसीद व नमुना आट अ पर दर्ज भी है. लेकिन कुछ तकनीकी कारणों से नागरिकों को पुनर्वसन का लाभ नहीं मिलने से उनके सामने चिंता का विषय निर्माण हुआ है.
प्रहार के अमरावती तहसील प्रमुख जोगेन्द्र मोहोड के नेतृत्व में दो बार यहां के नागरिकों ने तहसील कार्यालय पहुंचकर नायब तहसीलदार बढिये को इस मामले का निवेदन दिया. बढिये ने सि मामले में तकनीकी खराबी दूर कर नागरिकों को लाभ देेने का आश्वासन भी दिया, निवेदन देते समय जोगेन्द्र मोहोड सहित प्रमोद इंगले, अरुण इंगले, नरेश मनोहर, पुरुषोत्तम मनोहर, राजाभाऊ मनोहर, सुनील जाधव, निवृत्ती वाडेकर, शंकर गवली आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button