अमरावती

हर घर तिरंगा अभियान को नागरिक उत्स्फुर्त प्रतिसाद दे

मानव सेवा विकास फाउंडेशन का आवाहन

अंजनगांव सुर्जी/ दि. 2-देश की स्वतंत्रता को 75 वर्ष पूर्ण होने पर शासन द्बारा हर घर तिरंगा अभियान का आयोजन किया गया है. जिसमें सभी नागरिक अपने-अपने घरों पर तिरंगा फहराकर अभियान को उत्स्फुर्त प्रतिसाद दे, ऐसा आवाहन मानवसेवा विकास फाउंडेशन अध्यक्ष डॉ. नंदकिशोर पाटिल ने किया है.
देश की स्वतंत्रता को 75 वर्ष पूर्ण होने पर जनता के मन में स्वतंत्रता संग्राम की स्मृति कायम रहे व जिन लोगों ने स्वतंत्रता संग्राम में हिस्सा लिया, ऐसे आज्ञात क्रांतिकारी, स्वतंत्रता संग्राम में घटित विविध घटनाओं का स्मरण रहे. इस उद्देश्य को लेकर 13 से 15 अगस्त के दौरान हर घर तिरंगा अभियान चलाया जायेगा. अंजनगांव तहसील के प्रत्येक घर पर भी नागरिक तिरंगा फहराए व ध्वज संहिता का पालन करे.
अंजनगांव सुर्जी तहसील में इस अभियान को सफल बनाने के लिए मानवसेवा विकास फाउंडेशन द्बारा जनजागृति की जायेगी तथा नि:शुल्क तिरंगा वितरण समारोह का आयोजन किया जायेगा. गांव गांव में तिरंगा रैली निकाली जायेगी. साथ ही बैनर्स द्बारा जनजागृति की जायेगी. स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव पर अपने-अपने घरों पर ध्वज फहराते समय ध्वज संहिता का पालन करें, ऐसा आवाहन संस्था के पदाधिकारी द्बारा तहसील के नागरिको से किया गया.

Related Articles

Back to top button