अमरावती

किसानों को दीपावली से पूर्व आर्थिक मदद दें

सांसद नवनीत राणा ने की सीएम से मांग

अमरावती/दि.30 – पिछले कुछ दिनों से जिले के साथ ही संपूर्ण विदर्भ में लगातार बारिश जारी है. अतिवृष्टि के चलते काफी लोगों की जान चली गयी है. जिसका सबसे अधिक फटका किसानों को लगा है. फिर भी मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे मातोश्री के बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. उन्हें मराठवाडा, विदर्भ में हुई अतिवृष्टि की जानकारी लेने के लिए दौरा करना चाहिए.
आनेवाले दीपावली त्यौहार से पहले किसानों की समस्या हल नहीं हुई तो हम मुख्यमंत्री को भी दीपावली नहीं मनाने देने का इशारा सांसद नवनीत राणा ने दिया है. उन्होंने कहा कि बारिश के चलते विदर्भ में किसानों की फसलों को काफी नुकसान हुआ है. कई किसानों के घरों के छत के टीन उड गये है. आज महाराष्ट्र में किसानों की हालत काफी खराब हैं. ऐसे में राज्य में किसान और जनता पूरी तरह त्रस्त है, ऐसा आरोप भी सांसद नवनीत राणा ने लगाया है.
उन्होंने मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे से आवाहन किया कि, दीपावली से पूर्व किसानों को आर्थिक मदद दी जाए. किसानों को प्रति हेक्टेयर तीस हजार रूपए मदद दी जाए. उन्होंने फेसबुक के माध्यम से वीडियो पोस्ट कर कहा कि, अब तो मुख्यमंत्री मातोश्री के बाहर निकले और किसानों के हाल की जानकारी लें.

Related Articles

Back to top button