अमरावती

डेबूजी नगरवासियों को आवास योजनाओं का लाभ दें

बहुजन समाज पार्टी की पालकमंत्री से मांग

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१४ – बहुजन समाज पार्टी द्बारा जिले की पालकमंत्री तथा जिलाधिकारी से डेबूजी नगर परिसर में रहने वालों को शासकीय आवास योजनाओं का लाभ देने की मांग की गई है. बसपा शहर प्रमुख सुदाम बोरकर, के नेतृत्व में इस आशय का निवेदन पालकमंत्री यशोमती ठाकूर को व जिलाधिकारी को दिया गया.
निवेदन में कहा गया है कि शहर के डेबूजी नगर स्थित झोपडपट्टी में सभी पिछडे वर्ग के लोग अनके वर्षो से रह रहे है. यहां इन्हें किसी भी प्रकार के शासकीय आवास योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाया है. इस परिसर में 100 से 125 मकान है जिसकी हालत खराब है. परिसर में इन टूटे-फूटे मकानों में पिछले 15 वर्षो से यह लोग रह रहे है.
इनके पास राशन कार्ड, आधार कार्ड सभी है. किंतु रहने के लिए पक्के घर नहीं है. यह लोग झोपडियों में ही रह रहे है इन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना की इमारतों में रहने के लिए जगह दी जाए ऐसी मांग निवेदन द्बारा की गई. इस अवसर पर उपाध्यक्ष उमेश मेश्राम, बडनेरा विधानसभा प्रभारी किरण सहारे, जिला संगठक प्रविण गाडवे, शहर प्रभारी सुरेश भगत, संगठक संदिप लोखंडे, शहर सचिव बंटी वानखडे, प्रभाग अध्यक्ष कुणाल पाथरे, देवेंद्र दामले, स्वप्नील बनसोड, हरिश वानखडे, प्रविण बनसोड, अक्षय भालेकर, बाला गणवीर, शुभम सूर्यवंशी, जयदेव पाटिल, सागर डहाके आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button