अमरावती

विधानसभा चुनाव होने तक हर दिन समय दे पार्टी को

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले का कार्यकर्ताओं को आहवान

धामणगांव रेलवे/दि.2– भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार और भाजपाके नेतृत्व में महाराष्ट्र में महायुती सरकार किसानों, महिलाओं समेत सभी समाज के हितों की योजना घर-घर पहुंचाने के लिए अगले विधानसभा चुनाव तक डेली कम से कम 3 घंटे पार्टी कार्यों के लिए दें.उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से यह पूरजोर आह्वान किया.

चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि लोकसभा चुनाव में वर्धा के सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में हाथ उठाने वाले है, लेकिन इस विश्वास से भाजपा के कार्यकर्ता निष्क्रिय ना रहे. महाविजय-2024 अभियान के अंतर्गत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले ने वर्धा लोकसभा और अमरावती जिले की सभी 6 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के भाजपा कार्यकर्ता सुपर वॉरियर्स के साथ संवाद साधा. लोकसभा यात्रा में उन्होंने पहले वर्धा शहर और बाद में धामणगांव रेलवे में पार्टी पदाधिकारियों के साथ संवाद व संपर्क से समर्थन अभियान अंतर्गत घर चलो अभियान में सहभागी हुए. दोनों जगहों पर प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले का जंगी स्वागत किया गया. नागरिकों के साथ संवाद में उन्होंने मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी. अगला प्रधानमंत्री कौन चाहिए? ऐसा प्रश्न भी जनता से पूछा. इस पर सभी ने देश और जनता के हित के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम बुलंद किया. समारोह में सांसद रामदास तड़स, राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे, समीर कुनावार, विधायक दादाराव केचे, विधायक पंकज भोयर, विधायक प्रताप अड़सड़, विधायक रामदास आंबटकर, विदर्भ विभागीय भाजपा संगठन मंत्री डॉ. उपेंद्र कोठेकर, किरण पातुरकर भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष संजय गाते, वर्धा जिलाध्यक्ष सुनील गफाट, वर्धा लोकसभा प्रभारी सुमित वानखड़े, जगदीश रोठे,डॉ. मोहन आंडे, बाल नांदुरकर, राजेश बकाने, प्रशांत गुरले, संजय डेहने, सुधीर दिवे, वरुण पाठक, निलेश पोहेकर, अविनाश देव, राहुल चोपड़ा, शंकर शेंद्रे, जयंत कावले समेत वर्धा व अमरावती जिले के भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

* वर्धा में साईंबाबा की आरती
प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले का पवनार में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. जिसके बाद वर्धा शहर भाजपा की ओर से दादाजी धुनिवाले मठ परिसर में उनका स्वागत किया गया. पूर्व विधायक विश्वनाथ डायगव्हाणे, पूर्व विधायक स्व. माणिकराव सबाने के परिवार और मुकुंदलाल बत्रा के निवास को भेंट दी. उनके साथ चर्चा की. जिसके बाद बैचलर रोड पर स्थित हिंगणघाट की सार्वजनिक वाचनालय, देवली व वर्धा विधानसभा क्षेत्र के सुपर वॉरियर्स का मार्गदर्शन किया. वर्धा में प्रसिद्ध साईं मंदिर में बावनकुले ने आरती की. अंबिका चौक तक संपर्क से समर्थन अभियान में सहभागी होकर जनता के साथ संवाद साधा. बावनकुले के इस कार्यक्रम से भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह का वातावरण निर्माण हो गया है.

* धामणगांव में बाइक रैली
अमरावती जिले में प्रवेश करते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने 3 किमी. तक बाइक रैली निकालकर प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले का धामणगांव में जंगी स्वागत किया. शहीद भगतसिंग चौक में संघ के प्रांत सह संघचालक चंद्रशेखर राठी, एड. आशीष राठी, एड. रमेश चांडक व वसंतराव देशमुख के निवास को सदिच्छा भेंट दी. मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी. मोदी सरकार का समर्थन करने का आह्वान किया.धामणगांव में छत्रपति शिवाजी महाराज चौक में धामणगांव, आर्वी व मोर्शी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के सुपर वॉरियर्स का मार्गदर्शन किया. शिवाजी महाराज चौक से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी चौक तक संपर्क से समर्थन अभियान में सहभागी होकर प्रदेशाध्यक्ष ने जनता से संवाद साधा. धामणगांव में प्रदेशाध्यक्ष के सभी कार्यक्रमों में युवा भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति चर्चा का विषय रही.

* सीएम की भूमिका से भाजपा सहमत
प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले ने कहा कि मराठा आरक्षण को लेकर राज्य में स्थिति बिगड़ती जा रही है. अनेक जगहों पर हिंसक आंदोलन हो रहे हैं. राज्य में निर्माण हो रही परिस्थिति के लिए उद्धव ठाकरे जिम्मेदार है. उद्धव ठाकरे यदि ढाई वर्ष मंत्रालय आते और योग्य वकील खड़ा करते तो यह परिस्थिति निर्माण नहीं हो पाती. मराठा समाज कैसे आर्थिक दुर्बल है, यह सुप्रीम कोर्ट में समझाकर बताया गया तो यह दिन नहीं आ पाते. ऐसी कड़ी आलोचना भी चंद्रशेखर बावनकुले ने की. महाराष्ट्र के सभी समाज और राजनीतिक दल मराठा आरक्षण के समर्थन में है. आरक्षण के मामले में विशेष अधिवेशन बुलाने का निर्णय मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे लेंगे. उनकी भूमिका से भाजपा सहमत है. चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि संपूर्ण महाराष्टल जानता है कि देवेंद्र फड़णवीस ही एक अकेले नेता है, जिन्होंने मराठों को आरक्षण दिया. वह भी ओबीसी का आरक्षण कम किए बगैर दिया गया. जिससे इस भूमिका से आगे जाना चाहिए. पूर्ण ओबीसी समाज यह मराठाओं को आरक्षण दिए जाने के समर्थन में है. इसलिए किसी का घर फोड़कर या जलाकर उत्पात मचाना योग्य नहीं है.

Related Articles

Back to top button