अमरावतीमहाराष्ट्र

महिला के पेट में घोंपी कांच की बोतल

जलगांव आर्वी की घटना, दो महिला घायल

अमरावती/दि.12– एक महिला के पेट पर फुटी कांच बोतल से वार किया गया. इसके जवाब में उस महिला के साथ कुल्हाडी से मारपीट की गई. इसमें शिकायतकर्ता रही दोनों महिला गंभीर रुप से घायल हो गई. धामणगांव रेलवे तहसील के जलगांव आर्वी में 9 अगस्त की रात 10.30 बजे के दौरान यह घटना घटित हुई. दत्तापुर पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज कर 4 महिलाओं के खिलाफ हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज किया है.
जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता और आरोपी महिला एक-दूसरे के रिश्तेदार है. 9 अगस्त की रात के समय 40 वर्षीय शिकायतकर्ता महिला घर पर थी तब आरोपी 30 वर्षीय महिला हाथ में फुटी हुई कांच की बोतल लेकर आई. उसने अपनी बहन के पति को भीख मांगने क्यों भेजा, ऐसा कहते हुए कांच की बोतल महिला के पेट में घोंप दी. लेकिन किसी तरह महिला ने इस वार को रोक लिया. इतने में पुलिस का वाहन आने से आरोपी ने कांच की फुटी हुई बोतल कचरे में फेंक दी और संबंधित महिला को लाथोंघूंसो से पीटकर घायल कर दिया. साथ ही दो अन्य महिलाओं के साथ भी उसने मारपीट की.

* एक-दूसरे के खिलाफ परस्पर शिकायत
कांच की बोतल से जानलेवा हमला करनेवाली महिला शुक्रवार की रात 10 बजे के दौरान अपने घर के सामने आई और उसने बकरी के बच्चे उसके घर के सामने आने के कारण पर से विवाद किया. अन्य दो महिलाओं ने भी विवाद करते हुए कुल्हाडी से मारने का प्रयास किया. इस हमले महिला गंभीर रुप से घायल हो गई. ऐसी परस्पर शिकायत 30 वर्षीय महिला ने दर्ज करवाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है.

Related Articles

Back to top button