अमरावतीमहाराष्ट्र

गांव-गांव जाएं, पूरी ताकत झोकें, मोदी को विजयी बनाएं

महिला प्रदेशाध्यक्ष चित्रा वाघ का आवाहन

* भाजपा कार्यालय में नारीशक्ति की जोशपूर्ण सभा
अमरावती/दि.7– भाजपा महिला प्रदेशाध्यक्ष चित्रा वाघ ने आज यहां राजापेठ स्थित पार्टी कार्यालय में महिला पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की जोशपूर्ण सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शानदार कार्यकाल को देखते हुए और महिलाओं के हित में अनेकानेक योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन के कारण उन्हें विजयी करने का आवाहन किया. इसके लिए प्रत्येक गांव और मंडल क्षेत्र में पहुंचने की अपील उन्होंने महिला पदाधिकारियों से की. वाघ ने कहा कि पीएम मोदी ने महिला, गृहणियों को काफी कुछ दिया है. जिसमें आवास, उज्वला योजना, वैक्सीन, सरकारी बसों में आधे टिकट में यात्रा सुविधा का समावेश है. सभी के बारे में गांव-गांव जाकर महिलाओं को बताएं, उन्हें मोदी को विजयी करने प्रेरित करे.

मंच पर शहर जिला महिला अध्यक्ष गंगाताई खारकर, महासचिव सुरेखा लुंगारे, छाया आंबडकर, लवीना हर्षे, शीतल वाघमारे व अन्य विराजित थी. चित्रा वाघ का सुरेखा लुंगारे, अध्यक्ष खारकर और अन्य ने अमरावती की ओर से सुंदर साडी देकर सत्कार किया. चित्रा वाघ ने यह भी कहा कि राज्य और देश में भाजपा के लिए पोषक वातावरण है. कल ही प्रधानमंत्री मोदी ने संसद में विश्वास जताया है कि अब की बार 400 पार. इसे हमें अपनी मेहनत से साकार करना है. पूरी ताकत लगाकर काम करने की अपील महिला प्रदेशाध्यक्ष ने की.
संचालन सुरेखा लुंगारे ने और आभार प्रदर्शन शीतल वाघमारे ने किया.
राधा कुरिल, रीता मोकलकर, अनीता राज, लता देशमुख, कंचन उपाध्याय, संध्या टिकले, कुसूम साहू, जया माहोरे, रेखा शेंद्रे, मेघा हिंगासपुरे, रोशनी वाकडे, प्रतिभा तिडके, गंगा अंभोरे, पद्मजा कौंडण्य, अरुणधती वालकटे, आशा चावला, डॉ. रोमा बजाज, एड. श्रद्धा पाटेकर, किरण गुप्ता, सोनाली करेसिया, सुनंदा खरड, श्रुति जोशी, माया कांबले, माधुरी दारोकार, नूतन भुजाडे, स्वाति कुलकर्णी, वंदना हरणे, वंदना मडघे आदि सहित अनेक की उत्साहपूर्ण उपस्थिति रही. महिलाओं ने भाजपचा विजय असो का नारा भी बुलंद किया.

* बस यात्री को लगाए हल्दी-कुमकुम
चित्रा वाघ ने महिलाओं से गांव-गांव जाकर भाजपा का प्रचार करने के साथ ही एसटी बस स्थानक पर जाकर महिला मुसाफिरों को हल्दी-कुमकम लगाकर उन्हें आधे रेट में एसटी सफर की सुविधा पीएम मोदी के निर्देश पर राज्य सरकार व्दारा दिए जाने के बारे में बताने का भी आवाहन किया.

Related Articles

Back to top button