अमरावती

अवैध शराब विक्रेताओं पर कसी जा रही नकेल

वलगांव और फ्रेजरपुरा में पुलिस की कार्रवाई

अमरावती/प्रतिनिधि दि.6 – पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है. इस अवैध शराब बिक्री पर नकेल कसने के आदेश पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने संबंधित थाना प्रमुखों को दिए है. जिसके चलते आयुक्तालय क्षेत्र में आनेवाले पुलिस थाना परिसरों में अवैध शराब विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई करना शुरू किया गया है.
इसी कड़ी में शुक्रवार को अपराध शाखा की टीम ने वलगांव थाना क्षेत्र में छापामार कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने वलगांव निवासी स्वपनिल तसरे के घर पर छापामार कार्रवाई करते हुए १८० मीली की १६१ देशी शराब और ९० मी.ली. की ६४० बोतलें सहित ५६ हजार १२० रुपयों का माल जब्त किया गया. स्वपनिल को पकडकर वलगांव पुलिस के हवाले किया गया. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक कैलास पुंडकर, पुलिस कर्मचारी राजेंद्र काले, सुलतान शेख, विशाल वाकपांजर, चालक प्रशांत नेवारे ने की.

 

  • मोपेड से देशी शराब की ढूलाई करते पकडा

फ्रेजरपुरा पुलिस के डीबी स्कॉड की टीम ने शुक्रवार की दोपहर में मोपेड से देशी शराब की ढूलाई कर रहे युवक को हिरासत में लिया. मिली जानकारी के अनुसार कंवरनगर निवासी मनोज पांडे अपनी काले रंग की होंडा एक्टीवा मोपेड नंबर एमएच-२७ सीजी-९७४६ से अवैध रूप से देशी शराब की ढूलाई कर रहा था. तभी फे्रेजरपुरा डीबी स्काड की टीम ने महादेवखोरी रोड पर सरकारी अनाज दुकान के सामने जाल बिछाकर उसे रोका. इस समय शराब बिक्री व ढूलाई का लाईसेंस मांगा तो लाईसेंस नहीं होने की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने मोपेड व देशी शराब की बोतलों सहित ६५ हजार ८८० रुपयों का माल जब्त किया गया.

Related Articles

Back to top button