अमरावतीमुख्य समाचार

गणेश विसर्जन यात्रा में दो लोगों की सोने की चेन चोरी

अमरावती/दि.6 – गत रोज निकली विदर्भ का राजा गणपति की विसर्जन यात्रा के दौरान उमडी भीडभाड का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोरों ने दो लोगों के गले पर झपट्टा मारकर उनकी सोने की चेन चूरा ली. चेनस्नेचिंग की घटनाएं रेल्वे स्टेशन गेट के पास होटल रंगोली तथा राजकमल चौक के पास वनिता समाज के निकट घटित हुई.
इस संदर्भ में खापर्डे बगीचा निवासी प्रशांत देशमुख (43) ने सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि, वे 5 अक्तूबर की रात 9.30 बजे के आसपास होटल रंगोली बार के पास विदर्भ का राजा की विसर्जन रैली देखने हेतु खडे थे और अपने मोबाइल से फोटो ले रहे थे, तभी किसी ने उन्हें पीछे से धक्का दिया और उनके गले से 18 ग्राम सोने की चेन और 4 ग्राम सोने का पेंडोल झटककर छिन लिया. जिसके बाद वह व्यक्ति भीडभाड का फायदा उठाकर गायब हो गया. चोरी गए सोने की कीमत 1 लाख 20 हजार रुपए के आसपास है.
वहीं मोदी नगर निवासी शुभम राणोरकर (29) ने सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज करावाते हुए बताया कि, बीती रात 10 बजे के आसपास वनीता समाज के सामने विदर्भ का राजा गणपति की विसर्जन यात्रा देखने हेतु खडा था. तभी अचानक लोगों की धक्का-मुक्की हुई और किसी ने उसके गले से 15 ग्राम सोने की चेन निकाल ली तथा वह व्यक्ति भीड का फायदा लेकर गायब हो गया. दोनों मामलों की पुलिस द्बारा जांच की जा रही है.

* 20 लोगों के मोबाइल पर भी हाथ साफ
इसके साथ ही गत रोज आयोजित विदर्भ का राजा की विसर्जन यात्रा के दौरान अज्ञात चोरों ने भीडभाड का फायदा उठाते हुए करीब 20 लोगों के मोबाइल हैंड सेट पर हाथ साफ कर दिए. बाद में अपने मोबाइल चोरी हो जाने की बात ध्यान में आते ही संबंधितों ने कोतवाली पुलिस थाने पहुंचकर अपनी शिकायतें दर्ज कराई. जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने अपराधिक मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी.

Related Articles

Back to top button