अमरावतीमुख्य समाचार

माधुरी ज्वेलर्स में सोने का सिक्का फ्री

अमरावती/दि.20- शहर के सराफा बाजार में स्थित माधुरी ज्वेलर्स पिछले 50 वर्षों से सोने की शुध्दता और विश्वास के लिये सुप्रसिध्द है. हर त्यौहार में ग्राहकों के लिये विशेष उपहार योजना लाने के लिये प्रसिध्द माधुरी ज्वेलर्स के संचालक महेश वर्मा व अनिता वर्मा इस बार दीपावली पर एक नई योजना लेकर आये हैं. अपने सभी ग्राहकों के लिये सिर्फ 25000 रूपये ( 22 कैरेट व 20 कैरेट) के आभूषणों की खरीदी पर सोने का एक सिक्का फ्री और 15000 रूपये के चांदी के आभूषणों पर एक चांदी का सिक्का फ्री, ऐसी विशेष योजना लेकर आए है, जो सभी ग्राहकों के लिये विशेष आकर्षण बनी हुयी है.
इतना ही नहीं माधुरी ज्वेलर्स के संचालक कम से कम लाभ की अपेक्षा में पूरे साल भर ग्राहकों को उचित दाम में सोने, चांदी एवं डायमंड के आभूषण देने के लिये प्रयत्नशील रहते है.
* 100% एक्सचेंज ऑफर
माधुरी ज्वेलर्स में हॉलमार्क सोने के आभूषणों की विशाल श्रृंखला उपलब्ध है. यहाँ पर ग्राहकों की सुविधा ध्यान रखते हुए विशेषताओं की कतार है, जैसे यहाँ के सभी आभूषण हॉलमार्क पास हैं और एक्सचेंज करते समय 100% में जमा किये जाते है. यह गैरंटी पुरे विदर्भ में सराहनीय साबित हो रही है. नो डाग नो बट्टा यही इस शोरूम का मुख्य तत्त्व है.
* रेफर अँड अर्न स्कीम
माधुरी ज्वेलर्स की लुभानेवाली योजनाओं में एक रेफर एन्ड अर्न स्कीम जिसके अंतर्गत सोने के हॉलमार्क आभूषणों की खरेदी पर ग्राहकों को रेफर कार्ड दिया जाता है, जिसके तहत ग्राहक या उनके रिश्तेदारों या मित्रगणों के द्वारा की गई खरेदी पर 10 ग्राम पर 250 पॉईंट मिलते है, जिसका लाभ भविष्य में डिस्काऊंट के तौर पर किया जा सकता है.
* स्वर्ण वृध्दी योजना
सभी स्तर के ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए यहाँ स्वर्ण वृध्दी योजना बड़े पैमाने पर चलायी जाती है, जिसमें ग्राहकों के 14 किस्ते भरने के बाद 1 किस्त मुफ्त दी जाती है. जिससे ग्राहक को धीरे-धीरे पैसे जमा करके सोने, चांदी और हीरे के आभूषणों की खरेदी करने में बहुत सहयोग होता है.
इसके अलावा सोने, चांदी और हीरों के आभूषणों की विशाल श्रृंखला माधुरी ज्वेलर्स में उपलब्ध है. चांदी के आभूषणों की 80% की एक्सचेंज पॉलीसी भी ग्राहकों को आकर्षित कर रही है. सोने के आभूषणों की सभी प्रकार की डिझाईन्स जैसे राजकोट, कलकत्ता, अरेबियन, रोज गोल्ड, कॉपर गोल्ड, व्हाईट गोल्ड, एंटीक ज्वेलरी, जडाऊ कुंदन वर्क भी हॉलमार्क की शुध्दता के साथ यहाँ उपलब्ध है. उसी प्रकार चांदी में आगरा, कोल्हापुर, खामगांव आदि शहरों के सभी डिझाईन्स यहाँ उपलब्ध है. माधुरी ज्वेलर्स के संचालको ने सभी ग्राहकों से एक बार अवश्य भेट देने का आग्रह किया है.

Related Articles

Back to top button