अमरावती

लोकसभा 2024 के लिए शुभ संकेत

अमरावती/दि.4- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यो का जलवा एक बार फिर दिख गया. चार में से तीन राज्यों में भाजपा की शानदार विजय इस बात का परिचायक है कि देशवासियों को पीएम मोदी पर भरोसा न केवल कायम है, अपितु बढा है. तेलंगाना में भी भाजपा का वोट प्रतिशत दहाई में बढा है, जो लोकसभा 2024 के लिए शुभ संकेत है. देश भर में विकास कार्य चल रहे हैं. सडकें बन रही है, नए रेलमार्ग बनाने के साथ पुराने मीटरगेज का भी आमान परिवर्तन तेजीे से हो रहा है. इन विकास कार्यो के अलावा गरीबों तथा कमजोर वर्ग के लोगों के उत्थान हेतु कल्याणकारी योजनाओं ने कमाल कर दिखाया है. गरीब भी अब बैंक के खाताधारक बने हैं. उनके खाते में योजनाओं का पैसा आ रहा है. उनका जीवन थोडा सहज हो रहा है. इस बात को महसूस कर लोगों ने रातभर ईवीएम पर कमल के बटन दबाकर तीन राज्यों में भाजपा की सत्ता सुनिश्चित कर दी. इस विजय में महिला वोटर्स का निश्चित ही बडा योगदान है. मोदी राज में देश की नारीशक्ति सुरक्षित महसूस कर रही है.
– गंगा खारकर,
अध्यक्ष, भाजपा महिला आघाडी

* भ्रष्टाचारियों को किया सत्ता से बाहर
छत्तीसगढ और राजस्थान में मतदाताओं ने भाजपा के नेतृत्व पर भरोसा तो जताया ही, किंतु भ्रष्टाचारियों को सत्ता से बेदखल किया. तीन राज्य में मिली विजय से संकेत है कि 2024 में एक बार फिर देश में मोदी सरकार की जीत होगी. मोदी सतत तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. भाजपा ने पारदर्शी एवं प्रामाणिक विकास किया है. जिससे सर्वत्र कमल खिल रहा है. यह जनशक्ति की भी विजय कह सकते हैं. गृह मंत्री अमित शाह व्दारा बनाई गई व्यूह रचना का विजय में निश्चित ही उल्लेखनीय योगदान है. कार्यकर्ताओं ने भी सतत महीनों तक मेहनत कर भाजपा का परचम लहराया है.
– कौशिक अग्रवाल,
अध्यक्ष भाजयुमो अमरावती

* मोदी व भाजपा पर विश्वास
तीनो राज्यों की चुनावी सफलता इस बात का प्रतीक है कि देशवासियों का भाजपा नेतृत्व पर विश्वास बढा है. इसका बडा कारण भी है. देश में गत 9 वर्षो में चौतरफा विकास कार्य हो रहे हैं. विकास प्रकल्पों में पारदर्शी प्रक्रिया अपनाई गई है. सभी का साथ सभी का विकास की तर्ज पर काम हो रहा है. भाजपा ने अपने घोषणा पत्र के वादों पर ईमानदारी से अमल किया है. वादे पूर्ण करने के प्रयत्न किए है जिसके कारण भी समाज का प्रत्येक घटक पार्टी से जुडा है. मोदी की गारंटी का कमाल तो है ही. यह चुनाव साबित करता है कि लोकसभा 2024 में भी भाजपा और उनके सहयोगी दलों की देश में सत्ता कायम रहने वाली है. बल्कि मैं तो कहूंगा कि पार्टी की लोकसभा स्ट्रैंथ बढेगी.
– सारंग राउत,
अध्यक्ष भाजपा व्यापारी आघाडी

* लोकसभा 2024 में 400 से अधिक सीटें
तीन प्रांतों में भाजपा की भारी भरकम विजय से चार माह पहले ही अनुमान हो गया कि, अप्रैल-मई के लोकसभा चुनाव में पार्टी 400 से अधिक स्थानों पर सहयोगी दलों के साथ विजय प्राप्त करने जा रही है. अभी तो जनवरी में अयोध्या के राम मंदिर का लोकार्पण का समारोह होने वाला है. इसके बाद देश में मोदी और राम लहर साथ-साथ चलेगी. मध्य प्रदेश बचा लेना एवं राजस्थान तथा छत्तीसगढ पुन: काबिज करना, पार्टी की सफल रणनीति की भी कहानी कहता है.
– हरीश साउरकर,
प्रदेश सचिव भाजयुमो

* मोदी है तो मुमकिन है
भाजपा की एकतरफा जीत साबित करती है कि देश में मोदी लहर कायम है. मोदी है तो मुमकिन है, नारा भी सिद्ध हुआ है. सेमिफाइनल की विजय ने लोकसभा 2024 का मार्ग प्रशस्त कर दिया है. पीएम मोदी के कार्यो पर विश्वास दर्शाकर देशवासियों ने यह जनादेश दिया है. आगे के सभी चुनाव में यही ट्रैंड कायम रहने की पूर्ण उम्मीद है. पार्टी कार्यकर्ताओं का विजय में योगदान है, इस बात का भी पार्टी को बराबर एहसास है.
– निवेदिता चौधरी,
भाजपा नेत्री

Related Articles

Back to top button