अमरावती

रास्ते पर 9 पॉजिटीव मिले

जिला व मनपा प्रशासन की मुहिम

अमरावती/दि. 22 – स्वयं के साथ अन्यों की भी जान खतरे में डालने वाले गैर जिम्मेदाराना कोविड प्रसारकों की तलाश के लिए जिला व मनपा प्रशासन की ओर से हाथों में लिये गए अभियान ने अब रफ्तार पकड ली है. अमरावती शहर में अकारण घुमने वाले 345 लोगों की कल बुधवार को एन्टीजन टेस्ट की गई. जिसमें 9 लोग पॉजिटीव पाये गए. यह अभियान शहर के विविध हिस्से में अमल में लाया जा रहा है. पॉजिटीव पाये गए लोगों को तत्काल कोविड केअर सेंटर में इलाज के लिए दाखिल किया जा रहा है.
जिलाधिकारी शैलेश नवाल, मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे ने कल पठान चौक परिसर को भेंट देकर अभियान का मुआयना किया. उपायुक्त रवि पवार ने स्वयं शहर में अनेकों जगह जाकर पुलिस दल की मदत से अभियान को बढावा दिया. मनपा की ओर से शहर के यशोदानगर, इर्विन चौक, पठान चौक, जयस्तंभ चौक पर अकारण घर के बाहर घुमने वाले नागरिकों की कोविड टेस्ट की गई. शहर के विविध हिस्सों में यह मुहिम हर रोज अमल में लायी जा रही है. सहायक आयुक्त प्रिया कचरे, भाग्यश्री बोरेकर, डॉ.देवेंद्र गुल्हाने, जनसंपर्क अधिकारी भुषण पुसदकर, संजय गंगात्रे, ज्येष्ठ स्वास्थ्य निरीक्षक विक्की जैदे समेत नागपुरी गेट पुलिस थाने के अधिकारी व कर्मचारियों ने मुहिम में सहभाग लिया.

समय का पालन न करने वाली दुकानें सील

विलास नगर परिसर के अरिहंत सुपर बाजार, हनिशा ट्रेडर्स व कुल 3 गोदाम तथा बाबा नारायण शाह जनरल स्टोअर्स, रौनक ट्रेडर्स व पलास लाईन स्थित सम्राट कॉस्मेटीक यह दुकानें संचारबंदी में समय के बाद भी खुली रहने से वह मनपा की ओर से सील की गई. बायपास रास्ते पर सचिन बार सील किया गया. पुलिस निरीक्षक आसाराम चोरमले, पुलिस निरीक्षक पुंडलिक मेश्राम, पालिका के बाजार परवाना विभाग के निरीक्षक आनंद काशिकर, संकेत वाघ, अमर शिरवानी, मनोज इटनकर, सागर आठोर, राहुल वैद्य के दल ने यह कार्रवाई की.

Related Articles

Back to top button