अमरावती

सरकार अकादमी के वाचनालय व प्याऊ का शुभारंभ

पूर्व नगरसेविका सुरेखा लुंगारे के हाथों उद्घाटन

* सरकार अ‍ॅकेडमी के वाचनालय

अमरावती/दि.24– स्थानीय जिला उद्योग केंद्र के सामने स्थित आनंद पॅलेस के सरकार करिअर अकादमी की ओर से एवं केशव कुमार देशमुख के सहयोग से वाचनालय व पाणपोई का उद्घाटन भाजपा महिला मोर्चा महाराष्ट्र प्रदेश सचिव एवं पूर्व नगरसेविका सुरेखा लुंगारे के हाथों किया गया.
इस समय केशव कुमार देशमुख (बीकेडी), सरकार अकॅडमी के संचालक प्रा. रविन्द्र सरकार, इंजीनियर दिगंबर लुंगारे, साहित्यिक भोजराज चौधरी, एड. प्रभाकर वानखडे, विजय चोपकर, पल्लवी देशमुख, वाचनालय के विद्यार्थी व परिसरवासी उपस्थित थे.
सरकार अकॅडमी की ओर से गरीब, जरुरतमंद विद्यार्थी स्पर्धा परीक्षा के लिए संदर्भीय पुस्तक का वाचन कर सके, इसके लिए निःशुल्क वाचनालय शुरुर किया गया है. वहीं जिन्हें पुस्तक की आवश्यकता है, उनके लिए 50 प्रतिशत सहूलियत दर में यह पुस्तकें उपलब्ध करवाई जायेगी, यह जानकारी इस समय प्रा. रवीन्द्र सरकार ने दी. वहीं पीने के लिए ठंडे पानी की व्यवस्था उपलब्ध करवाने हेतु जगदीश महाराज आसोपा की स्मृति में पानपोई शुरु किये जाने की जानकारी केशव कुमार देशमुख ने दी. प्रभाग की पूर्व नगरसेविका सुरेखा लुंगारे ने प्रभाग में वाचनालय व पानपोई की सुविधा उपलब्ध करवाने निमित्त आयोजकों का आभार माना व विद्यार्थियों से वाचनालय का लाभ लेने का आवाहन किया. कार्यक्रम का संचालन प्रभाकर वानखडे ने व आभार प्रदर्शन प्रा. रविन्द्र सरकार ने किया.

Related Articles

Back to top button