अमरावतीमुख्य समाचार

सरकार गोल्ड कप हॉकी टूर्नामेंट कल से

दोपहर 3 बजे होगा उद्घाटन, राकांपा प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खोडके करेंगे शुभारंभ

* 14 से 15 टीमें होंगी सहभागी
* आयोजन को लेकर जबर्दस्त उत्साह
अमरावती/दि.12 – स्थानीय चांदणी चौक स्थित एकेडमिक मैदान पर ताज इंडिया हॉकी क्लब द्बारा 8 दिवसीय ऑल इंडिया लेवल हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. सरकार गोल्ड कप हॉकी टूर्नामेंट के नाम से आयोजित इस स्पर्धा का उद्घाटन कल मंगलवार 13 दिसंबर को अपरान्त 3 बजे राकांपा के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खोडके के हाथों किया जाएगा. इस स्पर्धा में देश के अलग-अलग हिस्सों से करीब 14 से 15 टीमों के खिलाडी हिस्सा लेेंगे.
इस आयोजन के संदर्भ में जानकारी देते हुए टूर्नामेंट के सचिव मिर्झा अफसर बेग ने बताया कि, टूर्नामेंट के लिए तमाम तैयारियों पूर्ण हो गई है और अब हॉकी ग्राउंड को हॉकी खिलाडियों के आने का इंतजार है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि, यह टूर्नामेेंट सभी आयु वर्ग के लिए खुली है और इसमें 4 सर्वोत्कृष्ट टीमों के लिए बेहद आकर्षक इनाम रखे गए है. जिसके तहत विजेता टीम को उर्दू एज्यूकेशन एसो. के अध्यक्ष सैयद आसिफ हुसैन की ओर से 1 लाख रुपए, उपविजेता टीम को दै. अमरावती मंडल के प्रबंधक संचालक राजेश अग्रवाल की ओर से 61 हजार रुपए, द्बितीय उपविजेता टीम को प्रदेश के कांग्रेस सचिव आसिफ तवक्कल की ओर से 25 हजार रुपए तथा तृतीय उपविजेता टीम को टूर्नामेंट कमिटी की ओर से 11 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा.
इस ऑल इंडिया लेवल टूर्नामेंट के आयोजन हेतु टूर्नामेंट कमिटी के अध्यक्ष शेख हमीद शद्दा, सचिव मिर्झा अफसर बेग सहित मोहम्मद काशिफ, मोहम्मद आसिफ, शेख जावेद, यूनूस खान उर्फ छोटे, तौसिफ खान तथा नदीम बाबू आदि द्बारा आयोजन से जुडी विभिनन जिम्मेदारियों को संभाला जा रहा है. इस टूर्नामेंट में बहारगांव से आने वाले खिलाडियों के आने-जाने एवं उनके भोजन व निवास के सारी व्यवस्था आयोजकों द्बारा की जा रही है. साथ ही आयोजन स्थल पर हॉकी ग्राउंड के चारों ओर दर्शकों के बैठने की भी बेहतरीन व्यवस्था की गई है. ताकि वे यहां बैठकर हॉकी के खेल का लुत्फ ले सके.

Related Articles

Back to top button