अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शहर में कल से ‘गोविंदा आला रे’ की धूम

कल गाडगे नगर में मनसे की दहीहांडी

* 1 सितंबर को नवाथे चौक पर युवा स्वाभिमान का आयोजन
* 4 सितंबर को शिंदे गुट वाली शिवसेना की दहीहांडी आयोजित
* तीनों आयोजनों में शहर पुलिस का रहेगा तगडा बंदोबस्त
* शहरवासी भी कर रहे दहीहांडी के आयोजनों का इंतजार
अमरावती/दि. 27 – कृष्ण जन्माष्टमी का औचित्य साधते हुए आगामी सप्ताह के दौरान शहर में दहीहांडी स्पर्धा के 3 भव्यदिव्य आयोजन होने जा रहे है. जिसे लेकर जहां एक ओर आयोजकों की ओर से शानदार तैयारियां की जा रही है. वहीं दूसरी ओर दहीहांडी प्रेमियों द्वारा इन स्पर्धाओं के आयोजनों का बडी बेसब्री के साथ इंतजार किया जा रहा है.
बता दे कि, कल 28 अगस्त को स्थानीय गाडगे नगर परिसर में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से भव्य दहीहांडी स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है. वहीं आगामी 1 सितंबर को नवाथे चौक पर युवा स्वाभिमान पार्टी की ओर से विदर्भस्तरीय दहीहांडी स्पर्धा का आयोजन होगा. इसके उपरांत आगामी 4 सितंबर को गाडगेबाबा मंदिर के सामने स्थित प्रांगण पर शिंदे गुट वाली शिवसेना की ओर से भी भव्य दहीहांडी स्पर्धा आयोजित की जा रही है. शहर में दहीहांडी स्पर्धा के इन तीन प्रमुख आयोजनों को ही अमरावती शहर पुलिस द्वारा अनुमति प्रदान की गई है. तथा इन आयोजनों के दौरान कानून व व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने हेतु व्यापक पुलिस बंदोबस्त तैनात करने का नियोजन भी किया जा रहा है. साथ ही साथ आयोजकों पर भी आयोजन के दौरान शांती व व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.
बता दे कि, इन तीनों आयोजनों में अलग-अलग सेलिब्रिटीज की मौजूदगी रहेगी. साथ ही विजेता गोविंदा टीमों के लिए लाखों रुपयों के पुरस्कार भी रखे गए है. जिसके चलते इन तीनों आयोजनों को लेकर शहर में अभी से ही अच्छा-खासा आकर्षण व उत्साह देखा जा रहा है. वहीं दूसरी ओर तीनों आयोजनों को भव्यदिव्य एवं शानदार बनाने हेतु आयोजकों की ओर से भी जमकर तैयारियां की जा रही है.

 

Related Articles

Back to top button