अमरावती

स्नातक चुनाव केन्द्रीय समन्वय समिति में आसीफ तवक्कल

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने सौंपी जवाबदारी

अमरावती- दि. 7 महाराष्ट्र राज्य विधान परिषद की अमरावती संभागीय स्नातक निर्वाचन चुनाव केन्द्रीय समन्वय समिति में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस सचिव आसीफ तवक्कल को शामिल किया गया. स्नातक चुनाव में कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने केन्द्रीय समन्वय समिति का गठन किया था. जिसमें कांग्रेस प्रदेश सचिव आसीफ तवक्कल को शामिल किया गया.
स्नातक चुनाव केन्द्रीय समन्वय समिति के मुख्य समन्वयक पूर्व महापौर मिलिंद चिमोटे रहेंगे. वहीं जिले की पूर्व पालकमंत्री विधायक यशोमती ठाकुर, पूर्व विधायक डॉ. सुनील देशमुख, दर्यापुर के विधायक बलवंत वानखडे का भी समावेश किया गया है. गौरतलब है कि कांग्रेस प्रदेश सचिव बनने के पश्चात आसीफ तवक्कल ने कांग्रेस पार्टी के प्रचार प्रसार में अहम भूमिका निभाई जिसमें उनकी पार्टी के प्रति निष्ठा और कुशल नेतृत्व के चलते पार्टी ने उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है.

* प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पटोले ने की थी प्रशंसा
हाल ही में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की उपस्थिति में रॉयल पैलेस में अल्पसंख्यांक सम्मेलन का आयोजन किया गया था. सम्मेलन में शहर व जिले से सैकडों कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों के अलावा सामान्य नागरिकों ने भी उपस्थिति दर्ज करवाई थी. सम्मेलन के आयोजन व नियोजन एवं उपस्थिति को देखकर नाना पटोले ने आसीफ तवक्कल की प्रशंसा की थी. इसके दो दिन पश्चात उनके कार्यो से प्रभावित होकर स्नातक चुनाव केन्द्रीय समन्वय समिति में उन्हें शामिल किया गया. इस समिति में 56 पदाधिकारी एक दूसरे से समन्वय बनाकर दी गई जिम्मेदारियों को बखूबी निभायेंगे.

Related Articles

Back to top button