अमरावती

सक्करसाथ परिसर की अनाज व किराना दुकानें आठ घंटे रहेगी खुली

होलसेल ग्रेन, शुगर एडं किराना मर्चेंट एसो. का निर्णय

अमरावती/दि.15 – शहर में विगत कुछ दिनों से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढती ही जा रही है. इस बढती संख्या को लेकर सार्वजनिक समारोह के साथ-साथ एक साथ पांच से अधिक लोगों की उपस्थिती पर भी पाबंदी लगा दी गई है. जिला प्रशासन की सूचना और कोरोना प्रादुर्भाव को ध्यान में रखते हुए अमरावती होलसेल ग्रेन, शुगर एडं किराना मर्चेंट एसो. ने आगामी 28 फरवरी तक सक्करसाथ स्थित अनाज व किराना दुकानों के साथ तेल घानी, ड्रॉयफुड की दुकानों के समय में परिर्वतन किया है. अब यह दुकाने केवल सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक 8 घंटे खुली रहेगी.
होलसेल ग्रेन, शुगर एडं किराना मर्चेंट एसो. के अध्यक्ष गोविंद सोमानी ने बताया कि, अनाज किराना, तेल, ड्रायफुड की सक्करसाथ स्थित होलसेल दुकानों पर इन दिनों शादी-ब्याह के चलते खरीददारी के लिए आने वाले ग्राहकों की भीड उमड रही है. शहर में कोरोना की स्थिती और बढते संक्रमण को देखते हुए प्रतिष्ठान संचालको के साथ ग्राहकों की सुरक्षा के लिए भी यह जरुरी है. इसी को ध्यान में रखते हुए संगठना के तत्काल बैठक का आयोजन किया गया था.
संगठना की बैठक में निर्णय लिया गया है कि, आज सोमवार से 28 फरवरी तक सक्कसाथ परिसर की सभी 180 दुकाने सुबह 10 बजे से खुलेगी और शाम 6 बजे बंद कर दी जाएगी. इसके अलावा दुकानों में माल लोडिंग का समय भी अब परिर्वतित कर दिया गया है. माल की लोडिंग सुबह 10 बजे से पूर्व ही होगी जिसमें दुकानों में भीड नहीं बढेगी, केवल यही नहीं दुकानों में सोशल डिस्टेसिंग का भी सख्ती से पालन किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button