अमरावती

पक्षियों के लिए दाना पानी उपकरण की भेंट

पर्यावरण सेवा कार्य में डॉ. सुनील सोमाणी का निस्वार्थ उपक्रम

दर्यापुर/ दि. 29- मानवता इस मानव जाति के धर्म को श्रेष्ठ स्थान सिध्द करनेवाले कर्मयोगी संत गाडगेबाबा के दशसूत्री संदेश कृति द्बारा संत गजानन महाराज के चरणों में अर्पित होने इस उद्देश्य से यह पर्यावरण सेवा कार्य में नि:स्वार्थ उपक्रम होने का भावपूर्ण प्रतिपादन स्थानीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. सुनील सोमानी ने किया.
प्रा. गजानन भारसाकले की पर्यावरण सेवा संकल्प उपक्रमानुसार विदर्भ में पक्षियों को दाना पानी देने के लिए नाशिक में कंपनी द्बारा अपडेट तकनीकी ज्ञान द्बारा निर्मित अन्न-जल आपूर्ति उपकरण भेट देने का उपक्रम सभी ओर चलाया जा रहा है. इस निमित्त से पूरे देशभर में सुप्रसिध्द शेगांव के संत गजानन महाराज अभियांत्रिकी महाविद्यालय के प्राचार्य पद की जिम्मेदारी संभालकर सेवा करनेवाले डॉ. सुनील भिकमचंद सोमानी को भारसाकडे ने दर्यापुर वासियों द्बारा गौरवान्वित कर गाडगेबाबा मंडल को उपकृत किया है.
प्रा. भारसाकले ने महाविद्यालय परिसर में स्वयं यह उपकरण पेड में बांधकर इस कार्य को पूर्ण किया है. मैं स्वयं सालभर इस उपकरण में अन्न व जल कभी भी कम नहीं पडने दूंगा. ऐसा प्रतिपादन डॉ. सुनील सोमानी ने किया.

Related Articles

Back to top button