अमरावती

ग्राम रोजगार सेवक को पद पर से हटाया जाए

पत्र परिषद में मंगला खडसे ने उठायी मांग

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२९ – नांदगांव खंडेश्वर तहसील के अडगांव बु. गांव की महिला सरपंच मंगला खडसे ने गांव के ग्राम रोजगार सेवक को जल्द से जल्द पद पर से हटाया जाए यह मांग मराठी पत्रकार भवन में आयोजित पत्र परिषद में उठायी.
इस संबंध में अडगांव बु. की महिला सरपंच मंगला खडसे ने पत्र परिषद में बताया कि, बीते दो माह से वे ग्रामपंचायत के सरपंच पद की जिम्मेदारी संभाल रही है लेकिन ग्रामपंचायत के ग्राम रोजगार सेवक ग्रामीणों को काम उपलब्ध नहीं कराकर दे रहे है. रोजगार के संदर्भ में पूछताछ करने पर बदतमीजी करते है. जॉब कार्ड धारक मजदूरों ने इस बारे में शिकायतें भी दर्ज करायी है. ग्राम रोजगार सेवक से पूछे जाने पर वे संतोषजनक जवाब नहीं दे रहे है. यहां तक की ग्राम रोजगार सेवक ने गांव की मुख्य पानी की पाईपलाइन में गैरकानूनी तरीके से छेद कर एमआरजीएस वृक्ष सिंचाई के लिए पानी लिया है.
जिसमें ग्राम रोजगार सेवक ने भ्रष्टाचार किया है. इसलिए ग्राम रोजगार सेवक मोरेश्वर दिवटे को जल्द से जल्द पद पर से हटाया जाए अन्यथा गांव के सरपंच सदस्य व नागरिक जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में बेमियादी अनशन करेंगे. पत्र परिषद में जयमाला चोपकर, मंगला खडसे, राहुल भेंडोलकर, पल्लवी पंतगराय, मिलिंद पंतगराय, योगेश परिमल मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button